Breaking News

कोरोना मरीज मिलने से चौक से रेलवे क्रासिंग तक अमेठी हुई सील / dainikmail24.com

रिपोर्टर- अभिजित त्रिपाठी

अमेठी। अमेठी के ककवा रोड पर एक व्यक्ति के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने गाँधी चौक से रेलवे क्रासिंग तक रोड को बैरियर लगाकर जाम कर दिया है।
अमेठी के ककवा रोड निवासी 68 वर्षीय मदन चंद्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उनको इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। इसके बाद प्रशासन ने उस इलाके को कंटेनमेंट जोन घोषित करके सील कर दिया। प्रशासन ने गाँधी चौक से रेलवे क्रासिंग तक रोड को जाम कर दिया है तथा सभी दुकानें बंद करवा दी हैं। इस वजह से लोगों को आवागमन में बहुत दिक्कत हो रही है। इसी इलाके से सरकारी अस्पताल का रास्ता भी जाता है। अब लोग सरकारी अस्पताल भी नहीं जा पा रहे हैं। इस वजह से मरीजों को बहुत दिक्कत हो रही है



अमेठी जनपद में मिले 13  कोरोना मरीज, आंकड़ा पहुंचा 420



अमेठी। अमेठी में आज तेरह ने कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इस तरह कुल पॉजिटिव पाए गए लोगों का आंकड़ा बढ़कर 420 हो गया।
दिनांक 25,26 और 28 जुलाई को भेजे गए सैंपल में से आज 340 व्यक्तियों की रिपोर्ट आई है। इसमें 327 व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, परन्तु 13 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसी के साथ आज 5 व्यक्तियों को एल वन हॉस्पिटल गौरीगंज से डिस्चार्ज किया गया है।
इस तरह अब तक कुल अमेठी जनपद में कोरोना पॉजिटिव के कुल 420 मामले आ चुके हैं। इनमें से 353 व्यक्ति इलाज के उपरांत स्वस्थ हो चुके हैं और दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। अभी 65 लोगों का इलाज चल रहा है।

No comments