Breaking News

*स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आर0 आर0 एस0 आई 0एम 0टी0 में हुआ ध्वजारोहण* / dainikmail24.com


*रिपोर्टर- शिवम शुक्ला*



*अमेठी*- अमेठी जनपद के मुंशीगंज में स्थित राजर्षि रणंजय सिंह  इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी (आर0 आर0 एस0आई0 एम0 टी0) में 74 वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर संस्थान की निदेशक चंदा रानी ने ध्वजारोहण

 किया ।इस अवसर पर संस्थान के प्रबंध तंत्र के प्रतिनिधि के रूप में नितिन सिंह उनके साथ उपस्थित रहे ।ध्वजारोहण के समय भावपूर्ण ढंग से राष्ट्रगान का गायन हुआ ।स्वतंत्रता दिवस मनाने के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग और कोविड-19 प्रोटोकॉल का शत-प्रतिशत पालन किया गया।


उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए निदेशक चंदा रानी ने कहा कि आजादी के लिए हमारे महापुरुषों ने बहुत सी यातनाएं सही हैं। देश उनका सदैव आभारी रहेगा देश की आजादी के लिए शहीदों को याद करते हुए उन्होंने कहा कि हर किसी छात्र को इससे से प्रेरणा लेनी चाहिए ।साथ ही निदेशक ने कोरोनावायरस योद्धाओं के प्रति आभार प्रकट किया एवं उनके सेवा भाव की सराहना किया उन्होंने संस्थान के छात्रों और शिक्षकों से अपील किया कि कोविड-19 के इस चुनौती से निपटने के लिए लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करें।



संस्थान के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजय सिंह और संस्थान की उपाध्यक्ष एवं पूर्व प्राविधिक शिक्षा मंत्री रानी डॉ अमिता सिंह ने संस्थान के सभी छात्र छात्राओं और शिक्षकों को स्वतंत्रता दिवस पर बधाई संदेश भेजा है।।

No comments