Breaking News

*अमेठी जिले में लगातार बढ़ रहे केस, 18 नए कोरोना संक्रमित मिले* / dainikmail24.com

 

*रिपोर्टर शिवम शुक्ला*


*अमेठी*- जिले में कोरोना के 18 और नए केस सामने आए हैं। वहीं,10और लोग इलाज से ठीक होकर हॉस्पिटल से अपने घर जा चुके हैं। इसके साथ सक्रिय केस की संख्या 250पहुंच गयी है। अब तक जिले में कुल 754 लोग कोरोनावायरस से संक्रमित हो गए हैं।

सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 251 हो गई है। वही 501 लोग अस्पताल से वापस घर लौट चुके हैं।


जिला अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि 11112 और 13 अगस्त को भेजे गए सैंपल में से 652 व्यक्तियों की सूचना दी गई है जिसमें 634 लोगों को नेगेटिव बताया गया है जबकि 18 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वही 10 संक्रमित मरीज अस्पताल से घर वापस जा चुके हैं। जांच के लिए भेजे गए 6 नमूने फेल हो गए हैं।


जांच के दौरान संक्रमित पाए गए सभी 18 लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है जहां भी नए मामले पाए गए हैं वह इलाका शील है कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। 251 संक्रमित लोग उपचाराधीन हैं गौरीगंज ब्लाक में 21, अमेठी में 9, भेटुआ में 7 नये मामले सामने आए हैं।


ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे ज्यादा 21 लोग गौरीगंज ब्लाक से संक्रमित हुए हैं। दूसरे स्थान पर अमेठी ब्लाक है। तीसरे स्थान पर भेटुआ ब्लाक है। यहां 3 नये मामले सामने आए हैं। तिलोई में तीन शुकुल बाजार मुसाफिरखाना और जगदीशपुर में एक दो मामले सामने आए हैं।।

No comments