Breaking News

*अमेठी जिले में 19 और कोरोना संक्रमित मरीज मरीज पाए गए* / dainikmail24.com


*रिपोर्टर -अनुराग तिवारी*


*अमेठी*-जिले में लगातार कोरोना  का कहर जारी है। आज फिर 19 नए कोरोनावायरस के नये मरीज पाए गए हैं। वही 20लोग इलाज से ठीक होकर हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर जा चुके हैं। इसी के साथ एक्टिव केसों का आंकड़ा 193 हो गया है जिले में अब कुल 662 लोग कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं इनमें से 467 लोग सही होकर हॉस्पिटल से वापस अपने घर जा चुके है।जिला अधिकारी अरुण कुमार ने बताया कि 8,9,10,11  अगस्त को भेजे गए सैंपल में से 702 लोगों की रिपोर्ट पाजटिव मिली है जिसमें 683 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि 19 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पाजटिव आई है। 20 लोग कोरोनावायरस सही होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं।



जांच में मिले 19 कोरोनावायरस के मरीजों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां भी नए केस मिल रहे हैं उस क्षेत्र को पूरी तरह से सील कर दिया जा रहा है। कोरोनावायरस से बचाव के लिए लगातार प्रयास जारी है। 193 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। अब तक 467 लोग कोरोनावायरस से पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।



बाजार सील होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ रही हैं। जिला मुख्यालय की चौक लगभग 20 दिनों से सील है 6 संक्रमित मरीजों के गायब होने से शक्ति और बढ़ा दी गई है बाजार सील होने से दुकानदार खासे बहुत परेशान हैं लगातार बंदी के चलते कई परिवार भुखमरी के कगार पर हैं । वही तिलोई में तहसील अस्पताल व मोहनगंज कोतवाली सील होने से भी लोगों को काफी समस्याएं हो रही।।

No comments