Breaking News

गोरखपुर गुलरिहा पुलिस ने किया 24 घण्टे के भीतर हत्यारोपी का पदा॔फास भेजा सलाखों के पीछे Dainik Mail 24

 गोरखपुर : गुलरिहा पुलिस ने किया 24 घण्टे के भीतर हत्यारोपी का पदा॔फास भेजा सलाखों के पीछे


रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 28-08-2020




 *गोरखपुर* जनपद के गुलरिहा पुलिस को गुरुवार को बड़ी कामयाबी मिली। सरहरी क्षेत्र के रघुनाथपुर में हत्या कर फेंकी गई महिला के शव की गुत्थी महज 24 घण्टे के अंदर सुलझा लिया। पकड़े गए हत्या आरोपी प्रदुम्न को ईंट के साथ गिरफ्तार कर घटना क्रम का खुलासा करते हुए जेल भेज दिया।


प्राप्त जानकारी के अनुसार एसएसपी जोगेंद्र कुमार के अपराधियों के खिलाफ अभियान के तहत एसपी नार्थ  और एसपी क्राइम के प्रर्वेक्षण, सीओ चौरी चौरा और क्राइम के नेतृत्व में थानाध्यक्ष गुलरिहा रवि राय को गुरुवार को सफलता मिली। 


देवरिया की रहने वाली थी महिला


गोरखपुर में गुलरिहा के रघुनाथपुर में ईंट भट्ठे के पास खाली प्लाट में मृत मिली महिला की पहचान पूनम (27) के रूप में हुई है, जो देवरिया जनपद के गौरीबाजार क्षेत्र की रहने वाली थी। जिसकी हत्या ईंट से उसका प्रेमी प्रदुम्न (19) निवासी खुटहन थाना गुलरिहा ने कर दी थी। हत्यारोपी इंटर का छात्र बताया जा रहा है।


मिस्डकॉल से आये थे दोनो करीब


लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व पूनम व प्रदुम्न का परिचय मिस्डकॉल से हुआ था। धीरे-धीरे प्यार परवाना चढ़ने लगा। वही पूनम प्रेमी के साथ रहने की जिद्द करने लगी। जिसके बाद प्रदुम्न पूनम को रघुनाथपुर में स्थित एक ईंट भट्ठे पर बुलाया और ईंट से उसके सर पर हमला करके उसकी हत्या कर दी।


दवा की पर्ची व घड़ी बना सुराग


वही घटना स्थल पर दवा की पर्ची व घड़ी मिला था। जिसको अहम सुराग मान कर पुलिस हत्या की गुत्थी को सुलझाने में लगी थी। मेडिकल कॉलेज की पर्ची से प्रदुम्न का पता चला और पुलिस उसके घर जा पहुंची। प्रदुम्न घर से फरार था। फिर पुलिस उसकी धरपकड़ के लिए दबिश देने लगी और महज 24 घण्टे के भीतर हत्यारोपी को गिरफ्तार कर घटना का सफल खुलासा कर दी!

No comments