Breaking News

*अमेठी जिले में 6 नये कोरोना संक्रमित मरीज मिले, नाम, पता व नम्बर गलत दिये* / dainikmail24.com


*रिपोर्टर -शिवम् शुक्ला*


*अमेठी*- अभी अमेठी जनपद में कोरोना संक्रमण के 6 नये मरीज मिले हैं जिन्होने अपने नाम,पता और मोबाइल नंबर गलत दिये हैं।प्रशासन परेशान होकर सभी के खोज में लगा हुआ है। अमेठी के जिला अधिकारी अरुण कुमार ने व्यापारियों के साथ आम जनता से भी संक्रमण को रोकने और गायब करने के लिए 6 मरीजों की तलाश में सहयोग की अपील की गई है।


गुरुवार के दिन और 4,5, 6 अगस्त को लिए गए सैंपल में 476 की कोरोनावायरस रिपोर्ट आई है जिनमें से 452 लोगों की कोरोनावायरस रिपोर्ट नेगेटिव आई है और 24 लोगों की कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। पॉजिटिव रिपोर्ट वाले मरीजों को हॉस्पिटल में भर्ती कराने और उस मोहल्ले को भी सील करने के लिए पुलिस प्रशासन जब पहुंचा तो गौरीगंज शहर के सभी  6 संक्रमित मरीज ने अपना नाम पता  मोबाइल नंबर गलत मिला।


टीम ने सूचना उच्चाधिकारियों को दी तो पूरा सिस्टम ही हरकत में आ गया जिलाधिकारी ने फर्जी नाम पता वाले संक्रमित मरीजों की तलाश का आदेश दिया और एक साथ कई टीमों को लगाया गया अभी तक संक्रमित मरीजों का कोई पता नहीं चल पाया जिससे व्यापारियों साथ ही आमजन ने गायब हुए संक्रमित मरीजों की तलाश में मदद मांगी गई। मामला शहर से जुड़े होने के चलते व्यापार मंडल से सहयोग की अपील की गई है वहीं जिलाधिकारी ने गायब हुए संक्रमित मरीजों को भी शीघ्रता से सामने लाने का आदेश देते हुए कहा कि लापरवाही किसी भी सूरत में सही नहीं है।

No comments