Breaking News

अमर सिंह के निधन पर प्रमोद व मोना ने जतायी संवेदना Dainik Mail 24


अमर सिंह के निधन पर प्रमोद व मोना ने जतायी संवेदना।


 लालगंज, प्रतापगढ़। कांग्रेंस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व राज्यसभा  सदस्य प्रमोद तिवारी तथा कांग्रेंस विधान मंण्डल दल की नेता      आराधना मिश्रा मोना ने राज्य सभा सदस्य अमर सिंह के आकस्मिक निधन पर गहरा दुख जताया है। प्रमोद  तिवारी व मोना ने दिवंगत अमर सिंह से पारिवारिक संबंधों को याद करते हुये कहा कि स्व अमर सिंह स्पष्टवादी तथा सरलता एवं सौम्यता के साथ सदैव आम लोगों के हितों में संघर्षरत रहे। मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल के हवाले से जारी बयान में श्री तिवारी एवं विधायक मोना ने स्व सिंह के परिवार  को असहय दुःख  को लेकर संवेदना प्रकट की है।




*अमर सिंह का सिंगापुर के हॉस्पिटल में निधन*

रिपोर्ट- टीम दैनिक मेल 24 (अपराजिता रस्तोगी)


     पूर्व समाजवादी पार्टी नेता अमर सिंह का 64 वर्ष की उम्र में आज निधन हो गया.
       प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमर सिंह के निधन पर दुख जताते हुए ट्वीट किया कि वह काफी ऊर्जावान नेता थे और उन्होंने पिछले कुछ दशकों में देश की राजनीति के अहम उतार-चढ़ाव काफी करीब से देखे थे.वो अपने जीवन में दोस्ती के लिए जाने जाते रहे हैं. उनके निधन की खबर सुनने से दुखी हूं. उनके परिवारजनों और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं.
वहीं उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ,उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,समाजवादी पार्टी अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ,कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने भी ट्विटर पर ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की।
बता दें आपको कि वो पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे थे. उनका सिंगापुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. कुछ दिनों पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट किया गया था. शनिवार दोपहर उनका निधन हो गया. अमर सिंह, समाजवादी पार्टी के पूर्व महासचिव रहे हैं साथ ही राज्यसभा सांसद भी रहे हैं. सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के वो काफी करीब रहे.

No comments