Breaking News

गोरखपुर-भाजपा सांसद रवि किशन ने मांगा सदर विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल का इस्तीफा Dainik Mail 24

 गोरखपुर-भाजपा सांसद रवि किशन ने मांगा सदर विधायक डॉ राधा मोहन दास अग्रवाल का इस्तीफा
 रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 27-08-2020



 *गोरखपुर* के सांसद रवि किशन ने नगर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल का इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी के नीतियों व सिद्धांतों से आपको इतनी दिक्कत हो रही है तो आप पार्टी से इस्तीफा दे दें। उन्होंने आगे कहा कि विधायक राधा मोहन हमेशा पार्टी विरोधी बातों को तूल पकड़ा कर जनता को भ्रमित करने का कार्य कर रहे हैं। वह गोरखपुर में हो रहे विकास कार्यों को बाधा पहुंचाने का कार्य लगातार वह कर रहे हैं। वह अनाप-शनाप बयानों से पार्टी की छवि को धूमिल कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि अभी हाल में ही फेसबुक व ट्विटर पर उन्होंने अपने विधायक होने पर गुस्सा आता है ऐसा गैर जिम्मेदाराना बयान दिया था। 


वही लगातार पार्टी के पदाधिकारियों के खिलाफ विधायक, सांसद के खिलाफ झूठे आरोपों व बे बुनियादी बातों से जनता को गुमराह करने का कार्य कर रहे है।अभी उनका एक ऑडियो बहुत तेजी से देश में वायरल हुआ है। जिसमें वह साफ-साफ उत्तर प्रदेश सरकार पर जातिगत राजनीति करने आरोप लगाया है जो कि बहुत ही शर्मनाक है। इससे पार्टी के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों का मनोबल गिरता है। इनके बयानों से पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में आक्रोश व गुस्सा है। वह समाज को उत्तर प्रदेश सरकार के खिलाफ भड़काने का व भ्रमित करने का प्रयास लगातार कर रहे है। इसलिए अगर इनको पार्टी की नीतियों और कार्यशैली से इतना ही दिक्कत है तो पार्टी को अपना इस्तीफा सौंप दें!


गोरखपुर में 202 नए कोरोना केस, संक्रमितों की आंकड़ा हुआ 8270


 रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 27-08-2020



 *गोरखपुर* लगातार कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ रहा है। गुरुवार को 202 नए कोरोना केस आने के साथ ही जनपद में संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ कर 8270 हो गया। जिसमें 1236 लोग ठीक हो चुके हैं। जबकि 125 लोगों की मौत हो चुकी है। वही अभी भी कोविड अस्पतालों में 2741 लोगों का इलाज चल रहा है, जबकि 4168 लोग होम आइसोलेशन में हैं। इसकी पुष्टि सीएमओ डॉ श्रीकांत तिवारी ने की है। यंहा बताते चलें कि आज आये मामलों में शहर से 90, ग्रामीण क्षेत्र से 99 व अन्य 13 नए कोरोना संक्रमित केस मिले हैं!

इन क्षेत्रों से आये कोरोना मरीज


No comments