Breaking News

*अमेठी सांसद स्मृति ईरानी की ई- चौपाल जनता ने सुनाई अपनी पीड़ा* Dainik Mail 24

 

*रिपोर्टर अनुराग तिवारी*



*अमेठी*- केंद्रीय मंत्री और सांसद अमेठी में अपने प्रिय जनों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से सीधे अपने भाषण के जरिए ही चौपाल को अपने संसदीय क्षेत्र के चार और गांव में आपकी स्मृति ईरानी ने *अपने द्वार* कार्यक्रम के तहत रखा ।और उनकी समस्याओं को सुना एक के बाद एक सभी समस्याओं पर बात की।

समाधान के अमेठी के सांसद बनने के साथ ही स्मृति में अपने समिति क्षेत्र के लोगों से सीधे मिलने और उनकी समस्याओं को जानने के लिए स्मृति ईरानी ने आपके द्वार कार्यक्रम की शुरुआत की और हर यात्रा में वह किसी अन्य गांव में जिम्मेदार अधिकारियों के साथ सार्वजनिक चौपाल में समस्याएं सुनने सुनती आ रही है और उनका निदान कर रही हो रोना वायरस के बीच स्मृति लगातार चौपाल के माध्यम से उसके साथ संवाद कर रहे हैं।


केंद्रीय मंत्री व सांसद स्मृति ईरानी के प्रतिनिधिमंडल के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने कहा कि उन्होंने स्मृति ईरानी अमेठी के विधानसभा इलाके के नरैनी न्याय पंचायत के कोरा गांव के लोगों से बात की,  भेटुआ के धराई माफी, संग्रामपुर के गोरखपुर और टीकरमाफी के अमटाही गांव में लोगों से बात की और उनकी समस्याओं का निदान किया और निदान करने का आश्वासन भी दिया सभी जिम्मेदार अधिकारियों ने भी संवाद कार्यक्रम में भाग लिया। शुक्रवार को जगदीशपुर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र की चौपाल के गांव का आयोजन किया गया है।

No comments