Breaking News

*गोरखपुर:स्कूल प्रबंधक ने किया नाबालिग छात्रा से बलात्कार, बनाई अश्लील वीडियो,* Dainik Mail 24


 *रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 27-08-2020* 

  


 *गोरखपुर* : एक स्कूल प्रबंधक पर रिश्तों को तार-तार करते हुए एक नाबालिग छात्रा के साथ रेप का शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। 7वीं क्लास की एक नाबालिग छात्रा ने अपने ही स्कूल प्रबंधक बलात्कार करने और उसका अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। स्कूल प्रबंधक ने छात्रा को रेप के बारे में बताने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की भी धमकी दी।


इस मामले में फिर एक बार पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आयी है। शिकायत करने के बाद भी शुरूआत में पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया। बाद में बड़े अधिकारियों तक जब मामला पहुंचा तो इस केस में कार्रवाई की गयी। लापरवाही बरतने के आरोप में क्षेत्र के पुलिस थाना प्रभारी को हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया है। गोरखपुर के गोला थाना क्षेत्र में पिछले 10 दिनों में रेप की यह दूसरी घटना है। 


पुलिस ने आरोपी मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरप्तारी के लिये एक टीम का गठन किया है। आरोपी स्कूल मैनेजर फिलहाल फरार है, जिसकी तलाशी के लिये छापेमारी की जा रही है।


प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्कूल प्रबंधक ने 30 जुलाई को 15 साल की एक नाबालिग छात्रा को अपने घर बुलाया था, जहां उसने इस शर्मसार करने वाली वारदात को अंजाम दिया। आरोपी ने छात्रा को यह धमकी दी थी कि अगर उसने किसी को भी इस मामले की बताया तो वह उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो डालकर वायरल कर देगा।


गोरखपुर के एएसपी साउथ, वी के श्रीवास्तव का कहना है कि नाबालिग छात्रा के एक स्कूल स्टाफ के खिलाफ धारा 376 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। लड़की की रेप की शिकायत पर कल मामला दर्ज किया गया। इस मामले में पुलिस आगे की जरूरी कार्रवाई में जुटी हुई है। फरार आरोपी की तलाश के लिये पुलिस टीमें गठित की गयी है। रेप के आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जायेगी!

No comments