Breaking News

डलमऊ रायबरेली सपा विधायक ने यूपी बोर्ड की टॉपर को लैपटॉपदे कर सम्मानित किया Dainik Mail 24

 डलमऊ रायबरेली सपा विधायक ने यूपी बोर्ड की टॉपर को लैपटॉपदे कर सम्मानित किया
रिपोर्टर आनंद निषाद रायबरेली



यूपी बोर्ड 2019 की मेधावी छात्रा आस्था श्रीवास्तव को समाजवादी पार्टी के विधायक मनोज कुमार पांडेय ने लैपटॉप देकर सम्मानित किया।ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज कुमार पांडे ने पार्टी मुखिया अखिलेश यादव के वादे को पूरा करते हुए उत्तर प्रदेश की मेरिट में 7वां स्थान व रारबरेली जिले की हाईस्कूल की टॉपर आस्था श्रीवास्तव को लैपटॉप देकर सम्मानित किया।

डलमऊ कस्बा के आदर्श शिक्षा निकेतन इंटर कालेज की छात्रा आस्था श्रीवास्तव ने यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परिक्षा में 94.33 प्रतिशत (466) अंको के साथ यू पी में 7वां तथा जनपद में पहला स्थान प्राप्त किया था। पित प्रभाकर श्रीवास्तव ने कहा कि उनकी बेटी ने अपेक्षा अधिक प्रदर्शन किया है।बेटी की सफलता पर गर्व है। बेटी ने परिवार साथ साथ क्षेत्र एवं जिले  को भी गौरान्वित होने का अवसर दिया। शुक्रवार को डलमऊ पहुंचे विधायक मनोज कुमार पांडे ने होनकार छात्रा को लैपटाप, डायरी और कलम देकर सम्मानित किया और उसकी सफलता पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

विधायक मनेाज कुमार पांडे ने कहा कि आज के दौर में बेटिया हर क्षेत्र में कामयाबी का झंडा गाड़ रही है। ऐसे में लोगों को जागरुक होकर बेटियों का उत्साह वर्धन करना चाहिए। उन्होंने कहा कि होनहार छात्रा को आगे पढ़ाई के लिए हरसंभव मदद करेंग। छात्रा आस्था श्रीवास्तव ने बताया कि वह आगे मेडिकल के क्षेत्र में जाना चाहती है वह माँ, पापा, दादी बाबा,क्षेत्र व जिले का नाम रोशन करना चाहती है। उसने कहा कि विधायक से मिले सम्मान से उसका हौशला बढ़ा है। इस दौरान समाजवादी पार्टी जिला अध्यक्ष इंजीनियर वीरेंद्र यादव ब्लॉक अध्यक्ष दादा देवराज सिंह यादव,वरिष्ठ समाजवादी शिवराम यादव, सपा जिला सचिव राजेन्द्र यादव, विद्यालय प्रबंधक किशोरी बाबू जी,प्राचार्य राकेश यादव,प्रभाकर श्रीवास्तव,नीरज यादव ,वीरेन्द्र यादव ,विक्की यादव,अनुराग यादव,आदि मौजूद रहे.

No comments