Breaking News

संदिग्ध परिस्थितियों मे मिला युवक का शव,परिजनों ने जताई हत्या की आशंका / dainikmail24.com


रिपोर्टर आनंद निषाद

 

डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के सुखई का पुरवा मजरे देवली में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया,परिजनों ने प्रेम प्रसंग के चलते हत्या कीआशंका जताई है। मिली जानकारी के अनुसार डलमऊ थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सुखई का पुरवा मजरे देवली गांव के रामबाबू पुत्र प्रेम कुमार गौतम उम्र 22 वर्ष का शव घर के अंदर पड़ी चारपाई पर लेटा हुआ मिला, युवक के गले में रस्सी से गले को कसे जाने के निशान, पैर में चोट के निशान व पैरों पर खून के निशान मिले।

सुबह होने पर परिजनों ने देर तक सोने के कारण युवक को जगाने की कोशिश की तो युवक मृत अवस्था में चारपाई पर पड़ा हुआ है देखते ही देखते घर में कोहराम मच गया।

 परिजनों ने इसकी सूचना डलमऊ कोतवाली पुलिस को दी।सूचना मिलते ही सी. ओ.डलमऊ अशोक कुमार सिंह एवं कोतवाली प्रभारी श्री राम फोर्स के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे, मौके की जांच पड़ताल के बाद हत्या के स्पष्ट कारण की जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। फोरेंसिक टीम ने हत्या के कारणों की जानकारी के लिए साक्ष्य जुटाए।  वहीँ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक रामबाबू के पिता प्रेम कुमार ने बताया रामबाबू चार भाई व एक बहन में सबसे बड़ा था।वहीं मृतक के भाई ने बताया कि वह दरवाजे पर सोया हुआ था भाई घर के अंदर लेटा हुआ था,घर के अन्य सदस्य दूसरे घर में सोये हुए थे। उसने शंका जताते हुए बताया कि मेरे भाई की हत्या करने के बाद उसके शव को घर के अंदर चारपाई पर लिटा दिया गया।

मृतक के भाई व ग्रामीणों ने बताया कि मृत युवक का गाँव की ही एक लड़की ज साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था हो सकता है इसी कारण वश उसकी की हत्या कर दी गई हो।

गले व पैर में चोट के निशान होने के कारण स्पष्ट प्रतीत होता है कि युवक की हत्या की गई है।

कोतवाली प्रभारी श्रीराम ने बताया कि मृतक के पिता प्रेम कुमार की तहरीर पर गांव के ही एक परिवार के चार लोगों क्रमशः दयाराम और पत्नी कलावती पुत्र जितेंद्र कुमार तथा पुत्री रुचि कुमारी के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है जांच के बाद कठोर कार्यवाही की जाएगी

No comments