Breaking News

*अमेठी दबंगों ने मासूम बच्चा सहित मां बेटी को जमकर पीटा* / dainikmail24.com


*रिपोर्टर शिवम शुक्ला*



*अमेठी*- अमेठी जनपद के तिलोई थाना क्षेत्र में सुरक्षित नहीं महिलाएं दबंगों को जरा भी पुलिस का खौफ नहीं है। आखिर क्यों एक तरफ प्रदेश सरकार के मुखिया लगातार नारी सुरक्षा का पाठ पढ़ा रहे हैं। पुलिस को जनता की फरियाद सुनने के लिए निर्देशित कर रहे हैं। तरह-तरह के कानून व्यवस्था को लेकर चर्चाएं कर रहे हैं।


अधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं।  वही अमेठी पुलिस के द्वारा लगातार फरियादियों से शिकायत न सुनने के मामले सामने आ रहे हैं ।ताजा मामला अमेठी जनपद के जायज कोतवाली क्षेत्र के मौलवी खुर्द का है। जहां उपरोक्त गांव निवासी दबंगों ने मां-बेटी मासूम बच्चे पर जमकर कहर बरपाया घायल अवस्था में महिला ने अपने 15 वर्षीय पुत्री 10 वर्षीय बेटे को लेकर स्थानीय पुलिस के पास पहुंची। सबसे अहम बात यह है। कि दबंगों के मार से महिला के नाक से खून बह रहा था। बेटी के आंसू आंखों से आंसू बह रहे थे।


मासूम बेटा अंकल वाले वर्दी को देख रहा था लेकिन नहीं आया जरा फिर हम क्योंकि दबंगों पर दिल से मेहरबान है पुलिस उल्टा पीड़ित को ही डांट कर भेज दिया घर अमेठी पुलिस स्थानीय पुलिस से न्याय न मिलने पर दूसरे दिन पीड़ित महिला पहुंची अमेठी पुलिस अधीक्षक के पास। लिखित शिकायत पत्र देकर उपरोक्त गांव निवासी दबंगों पर कार्रवाई करने की मांग की गई है।।

No comments