Breaking News

प्रविसी नगर कीजे सब काजा, हृदय राखि कौशलपुर राजा / dainikmail24.com

प्रयागराज से अमित कुमार तिवारी की रिपोर्ट



मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम जी की जन्मभूमि पर मन्दिर निर्माण की शिलान्यास की हर्षित बेला पर सांसद संगम लाल गुप्ता ने अपने आवास परिसर में स्थित शीतला धाम मन्दिर में 21 कर्मकांडी ब्राह्मणों के साथ शंखनाद किया, मंत्रोच्चार के साथ पूजन व हवन का आयोजन किया गया शाम को राम भक्त समर्थकों के साथ दीपोत्सव का कार्यक्रम मनाया गया। सांसद ने इस अवसर पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि, 500 वर्षों की प्रतीक्षा और विश्वास का आज सफल होना हृदय को आत्मसुख की अनुभूति दे रहा है खुशी से कुछ कह पाने से ज़्यादा खुद को राम जी मे रमा महसूस कर रहा हूँ।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त करते हुए भारत के सभी रामभक्तों की आस्था का फल बताया आज के शिलान्यास को सांसद ने । 
 संवाददाता के अनुसार मान्धाता के पौराणिक हनुमान मन्दिर में सांसद प्रतिनिधि लोकेश गुप्ता ने युवा साथियों के साथ मन्दिर शिलान्यास के अवसर पर पूजन अर्चन किया और संगम यूथ फाउण्डेशन के उपाध्यक्ष पद पर होने से अध्यक्ष दिनेश गुप्ता जी के आवाह्न को जिले भर में सोशल नेटवर्किंग के माध्यम से सन्देश देकर हर घर मे 5 दीपक जलाने का आग्रह किया। 


सांसद आवास पर आयोजित दीपोत्सव कार्यक्रम में सांसद प्रतिनिधि लोकेश गुप्ता, संगम यूथ फाउण्डेशन के राष्ट्रीय प्रवक्ता आनन्द सिंह शिल्पी, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि मदन सिंह,पत्रकार सूर्यभान सिंह,बडेराजा,रवि अग्रहरी आदि उपस्थित रहे।

No comments