Breaking News

*गोरखपुर -दरवाजे पर घास छिलना पडा़ भारी अधिवक्ता को मारी पीछे से गोली.. मौत* / dainikmail24.com


 *रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 17-08-2020*


 *गोला बाजार (गोरखपुर),* गगहा थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव मे रविवार की सुबह करीब सात बजे घास छिलने को लेकर दो पटिदारों में कहा सुनी हो गयी। जिसके बाद विवाद बढ़ गया और दूसरे पक्ष के एक युवक ने अधिवक्ता को पीछे से गोली मार दी। वही परिजन अधिवक्ता को लेकर अस्पताल पहुंचें जंहा उसकी मौत हो गयी। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। वही एतिहातन प्रशासन ने गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दो पटिदार सदानंद पाण्डेय व महेश्वर पाण्डेय के बीच काफी दिनों से जमीनी विवाद चल रहा है। 1992 में सदानंद पाण्डेय को गोली मारी गयी थी। जिससे छः माह बाद उनकी मृत्यु हो गई। जिसमें पाँच लोग ब्रह्मानंद, महेश्वर, चन्द्र प्रकाश, सूर्य प्रकाश और ब्रह्मा नंद पाण्डेय की सजा जिला अदालत से हो गयी थी। जिसमें चन्द्र प्रकाश पाण्डेय कि मृत्यु हो गयी है।


रविवार की सुबह मृतक राजेश्वर पाण्डेय व ब्रम्हानंद पाण्डेय के बीच दरवाजे पर घास छिलने को लेकर कहा सुनी चल रही थी कि इतने पर ब्रम्हा नंद का नाती चंकी पाण्डेय पुत्र महेश्वर पाण्डेय ने पिछे से गोली मार दिया।जिससे राजेश्वर पाण्डेय की अस्पताल जाते समय मृत्यु हो गई। मृतक गोला तहसील में अधिवक्ता थे। उनेके चार लडकी व एक लडका है। गगहा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार 5 आरोपियों में से 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। वही मृतक के पुत्र ने थाने में तहरीर दे दी है!

No comments