Breaking News

*अमेठी राज्यमंत्री सुरेश पासी ने कोरोना योद्धाओं को सम्मानित किया* / dainikmail24.com

 

*रिपोर्टर- शिवम शुक्ला*


*अमेठी*- अमेठी जनपद के शुकुल बाजार के राज्य मंत्री और क्षेत्रीय विधायक सुरेश पासी ने शुकुल बाजार कस्बे के महावीरन धाम मंदिर में सैकड़ों कोरोनावायरस योद्धाओं को सम्मानित किया और कहा कि उन्होंने इस वैश्विक महामारी में उनके द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की। और सरकार की उपलब्धियों और जनहित की योजनाओं के बारे में विस्तार से बताते हुए कहा कि मैं उन उम्मीदों और अपेक्षाओं पर खरा उतरने की पूरी कोशिश कर रहा हूं जिनके साथ जनता ने उन्हें चुना है। मैं इसे करूंगा और निर्माण कार्य शुरू हो गया है।



क्षेत्र में दो आईटीआई इंजीनियरिंग कॉलेजों,3नए बिजली घरों, ट्रामा सेंटर कृषि विज्ञान केंद्र सहित गोमती नदी पर सड़क चौड़ीकरण और ऊंचाई के साथ-साथ निर्माण कार्य के साथ नवीनीकरण का काम शुरू किया गया है जगदीशपुर शुकुल बाजार रानीगंज सभी शहरों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे साथ ही शुकुल बाजार कस्बे में 6हाई मास्क लाइटें लगाई जाएंगी विधानसभा में  शहीदों स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों और महापुरुषों के नाम पर कई गेट लगाए गए हैं।


यही नहीं जल्दी सभी ग्राम सभाओं में एक ओपन जिम युवाओं को समर्पित किया जाएगा उन्होंने कहा कि अब तक मेरे द्वारा 200 से अधिक सड़कों का निर्माण किया गया है विधानसभा क्षेत्र में 6 लाइनों और चार लाइनों सहित कई विकास योजनाएं दी गई है गरीबों के इलाज के लिए 4 करोड़ से अधिक की धनराशि प्रदान की गई है उन्होंने कहा कि क्षेत्र का सर्वांगीण विकास मेरा मुख्य उद्देश्य मैं हमेशा गरीब युवाओं बेरोजगारों और किसानों की समस्याओं को हल करने के लिए समर्पित रहूंगा।


इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला व्यापार प्रकोष्ठ संयोजक पंडित राम उजारे शुक्ला मंडल अध्यक्ष शंकर बक्स सिंह मंडल महासचिव और पूर्व जिला पंचायत सदस्य दिनेश कौशल ओबीसी मोर्चा जिला उपाध्यक्ष विपिन वैश्य आईटी सेल संयोजक प्रशांत शुक्ला शामिल हैं ।हिंदू वाहिनी के जिला उपाध्यक्ष रमेश तिवारी भाजपा नेता विनय चौरसिया सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments