Breaking News

"बनाए गए ज्ञान प्रकाश तिवारी अयोध्या जनपद के जिला न्यायाधीश,नीरज निगम का हुआ स्थानांतरण"/dainikmail24.com


 संवाददाता कुंवर अजय


 अयोध्या 6 अगस्त 2020/ बस्ती जनपद के जिला न्यायाधीश ज्ञान प्रकाश तिवारी का ट्रांसफर अयोध्या जनपद के न्यायधीश पद हेतु कर दिया गया है और अयोध्या के जिला न्यायाधीश नीरज निगम का ट्रांसफर गाजियाबाद जनपद हेतु हो गया है! श्री तिवारी मूल रूप से वाराणसी जनपद के रहने वाले हैं! इसी प्रकार अंबेडकर नगर के जिला जज अमरजीत त्रिपाठी का स्थानांतरण बस्ती के जिला  जज हेतु  कर दिया गया है ! 
अयोध्या दीवानी कचहरी मैं नीरज निगम के तबादले  की सूचना आते ही अधिवक्ताओं में चर्चा गर्म हो गई!
 अपनी विशिष्ट कार्य प्रणाली के चलते सदैव चर्चा में बने रहने वाले जनपद न्यायाधीश नीरज निगम का कार्यकाल अधिवक्ता संघ  अयोध्या के लिए शुरू से ठीक नहीं रहा था!
 जनपद में कोविड-19 महामारी के  बढ़ते प्रकोप के मद्देनजर दीवानी कचहरी को कुछ समय के लिए बंद करने की मांग अधिवक्ता गणों ने किया था, जिसे श्री निगम  ने अनसुना कर दिया था, और निरंतर दीवानी कचहरी खोले रखा था! जबकि दीवानी कचहरी एवं कलेक्ट्रेट के तमाम न्यायिक व प्रशासनिक अधिकारी , कर्मचारी सहित तमाम अधिवक्ता गण महामारी  से ग्रस्त पाए जाते रहे हैं जिलाधिकारी अनुज झा मैं अपने आदेशों से समय-समय पर कलेक्ट्रेट कोट कचहरी परिसर को अस्थाई रूप से 02-0 2 दिन के लिए बंद करते रहे इसी क्रम में जिलाधिकारी ने 06 एवं 07 अगस्त को भी अस्थाई रूप से कचहरी परिसर एवं कलेक्ट्रेट को बंद करने का आदेश निर्गत कर दिया है आदेश की जानकारी अयोध्या अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों को लगते ही ट्रांसफर की चर्चा परिसर में होने लगी!

No comments