Breaking News

*गोरखपुर : चौदह साल के बालक का हत्या कर गांव के ही पोखरे के पास फेंका शव,ग्रामीणों में दहशत* / dainikmail24.com


 *रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 08-08-2020* 


( *गोरखपुर* ), गोला थाना क्षेत्र के ग्राम सभा हरपुर (नयकान) गाँव के पोखरे के किनारे शनिवार की सुबह 14 बर्षीय बालक की हत्या कर शव फेका पड़ा दिखाई दिया। गांव के लोग टहलने के लिए निकले तो देखे कि शव पड़ा है। इस बात की सूचना अगल बगल बिजली की तरह दौड़ पड़ी। अगल बगल के लोग घटना स्थल पर पहुंचें। सूचना गोला पुलिस को दी गयी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष गोला हेमेंद्र पांडेय अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुंचें। वही कुछ ही देरी में सीओ गोला श्यामदेव बिन्द भी घटना स्थल पर पहुंच कर निरीक्षण कर सारे हालात से वाकिफ हुए। गोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर कारवाही शरू कर दिया।


प्राप्त सूचना के अनुसार ग्राम सभा सरम के टोला गोलाभार निवासी चुन्नी लाल हरिजन टेम्पो चलाकर अपने परिवार का जीविकोपार्जन करता है। उसके पास दो लड़के दीपक व दीपराज व एक लड़की है। दीपराज  उर्फ बलई उम्र लगभग 14 वर्ष शुक्रवार की शाम को खाना खाकर घर पर सोया। लगभग 11 बजे उसकी मोबाइल पर फोन आया। दीपराज उठा और घर से चल दिया। फिर घर वापस नही आया। मां बाप उसके आने की प्रतीक्षा करते रहे। सुबह शोर मचा की एक लड़के की हत्या कर शव पोखरे के पास  पड़ा  है। सभी लोग पहुंचें।तो देखे की बल्लई का शव है। शव देखते ही कोहराम मच गया। दीपराज के मुह व नाक से झाग आ रहा था गला दबाने का निशान भी था। शरीर पर खरोच के निशान थे। वही हाथ पीछे बंधे होने की बात भी ग्रामीण बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस शव को पीएम के लिए भेज दिया है।


दीपराज का मोबाइल खोल सकता है राज


दीपराज की मोबाइल का पता नही चल सका है। मोबाइल मिल गया तो घटना का राज खुल जाएगा। वैसे गोला पुलिस सुराग ढूंढने में जुटी है। चुन्नी लाल से कुछ लोगों से जमीनी विवाद भी बताया जा रहा है। वहीं घटना स्थल पर फोरेंसिक टीम भी पहुंच कर साक्ष्य इकट्ठा किये हैं।



 *पिता ने दी तहरीर* 


मृतक के पिता चुन्नीलाल गोला थाने पर पहुंच कर  लिखित तहरीर अज्ञात में दे दिया है। गोला पुलिस  मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही कर रही है। थानाध्यक्ष गोला हेमेंद्र पांडेय का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर शव पीएम के लिए भेज गया हैम पीएम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी!

No comments