Breaking News

*सभी देशवासियों को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं: प्रमोद तिवारी*/dainikmail24.com



रिपोर्ट- टीम दैनिक मेल 24 



*रामपुर खास विधायक मोना जी ने भी दिया लोगों को शुभकामनाएं*



प्रतापगढ़। वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी जी ने रक्षा बंधन पर देश व देशवासियों को शुभकामनाएं देते हुए  सुरक्षा की मंगलकामनाये सौपी। पूर्व राज्यसभा सांसद
 प्रमोद तिवारी ने किया बाबा घुइसरनाथ से जन जन की कोरोना महामारी से सुरक्षा के लिए प्रार्थना किया। इसके साथ ही कोरोना से देश की कई विशिष्ट तथा आम जन के संक्रमण की नाजुक स्थिति पर जतायी चिंता। वरिष्ठ कांग्रेंस नेता ने देश, सभी घर परिवार के सदैव सुरक्षित जीवन की भी की है कामना। पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी ने सीएलपी नेता आराधना मिश्रा मोना के मास्क वितरण के भरपूर प्रयास के बीच लोगों से सोशल डिस्टैसिंग पर दिया है फिर जोर। इसके साथ ही साथ प्रमोद तिवारी जी की बेटी नेता , कांग्रेस विधानमंडल दल (उ०प्र०) एवं विधायक रामपुर खास प्रतापगढ़ आराधना मिश्रा 'मोना' ने भी समस्त देशवासियों को भाई एवं बहन के अटूट प्रेम के प्रतीक पर्व रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएँ दी। विधायक मोना जी ने कहा यह त्योहार मेरे लिए हमेशा बहुत खास है क्योंकि ये त्योहार मैं किसी एक भाई के लिए नही मनाती , मुझे गर्व है कि रामपुर खास ने मुझे हजारों - लाखों भाई दिए है। सीएलपी नेता आराधना मिश्रा 'मोना' ने कहा जो हर वक्त , मेरे लिए मेरे साथ खड़े होकर संघर्ष करने को मेरे साथ कदम से कदम मिलाकर चलते है । क्षेत्रीय विधायक मोना ने कहा मैं भी बाबा घुइसरनाथ धाम से हमेशा यही प्रार्थना करती हूँ कि ये त्योहार मेरे भाइयों के जीवन में हमेशा खुशियाँ लाएँ , सुख लाएँ और उनके परिवार में समृद्धि लाएँ। विधानमंडल दल की नेता ने आगे बोलते हुए कहा कि पर एक बात जरूर ध्यान रखिएगा कि इस वक्त हम कोरोना की महामारी से लड़ रहे है , मैं चाहती हूँ कि मेरा भाई और उनका परिवार सुरक्षित रहे इसलिए मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल हमेशा रखियेगा। अंत में विधायक मोना मिश्रा ने कहा एक बार पुनः रक्षाबंधन के इस त्योहार पर आप सबको मेरी ओर से ढेर सारी हार्दिक शुभकामनाएँ ! धन्यवाद ! जय हिंद !

* प्रमोद व मोना ने देश की सार्वभौमिक सुरक्षा के प्रति संकल्पबद्व होने पर जोर दिया *


 लालगंज, प्रतापगढ़। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी तथा कांग्रेंस विधानमंण्डल दल की नेता आराधना मिश्रा मोना ने लोगों से देश की सार्वभौमिक सुरक्षा तथा प्रगति के लिये लोगों से जिम्मेदार नागरिक की भूमिका के निर्वहन पर जोर दिया है। श्री तिवारी व विधायक मोना ने सोमवार को साझा बयान में कहा कि कोरोना महामारी को लेकर देश नये मोड़ पर चुनौंतियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में श्री तिवारी ने लोगों से  मजबूत स्वास्थ्य सुरक्षा  के लिये जिम्मेदार नागरिक की भूमिका में मास्क का उपयोग करते हुये हर दशा में सोशल डिस्टैसिंग के मानक को पूरा करने पर भी जोर दिया। मीडिया प्रभारी ज्ञान प्रकाश शुक्ल के हवाले से यहां जारी संयुक्त बयान में प्रमोद तिवारी व मोना ने कहा कि भारत  हर चुनौतियों का सदैव मुकाबला करने में समर्थ रहा है। नेता द्वय ने रक्षा बंधन के पर्व को  जरुरतमंदों की सुरक्षा व मदद में समर्पित होने का सुरक्षा पर्व ठहराया । श्री प्रमोद व  सीएल पी नेता मोना ने   कोरोना महामारी की जंग में लोगों से राष्ट्रीय एकता के मूल मंत्र की ताकत से विजय हासिल किये जाने का भी भरोषा जताया है।

No comments