Breaking News

*भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए संकल्प करें इंजीनियरिंग और प्रबंधन के युवा छात्र- रानी डाक्टर अमिता सिंह* / dainikmail24.com

 

*रिपोर्टर- शिवम शुक्ला*


*अमेठी*- पूर्व प्राविधिक शिक्षा  मंत्री डॉ अमिता सिंह ने अपने बधाई संदेश के साथ इस अवसर पर कहा है कि हर नागरिक का राष्ट्र निर्माण के प्रति कर्तव्य है। जिसे सभी को समझना होगा और राष्ट्र हित में सदैव योगदान देने के लिए तत्पर रहना होगा।



रानी डॉ अमिता सिंह ने इंजीनियरिंग और प्रबंधन के युवा छात्रों से भारत को आत्मनिर्भर बनाने के लिए संकल्प लेने को कहा उन्होंने अपने संदेश में युवाओं से अपील किया कि वह देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के आत्मनिर्भर भारत अभियान को पूरा करने में अपने कौशल के अनुसार पूर्ण मनोयोग से योगदान दें।



रानी डॉ अमिता सिंह ने स्वतंत्रता दिवस के पावन पर्व पर अमेठी को एजुकेशन हब बनाने के अपने संकल्प को एक बार फिर से दोहराया और कहा कि  महाराज राजर्षि रणंजय सिंह जी ने अमेठी को लहुरी काशी बनाने का सपना देखा था हम और महाराज डॉक्टर संजय सिंह सतत उसी राह पर लगातार काम करते हुए अमेठी के शैक्षणिक विकास के लिए काम कर रहे हैं आज अमेठी का युवा हर क्षेत्र में अपनी सफलता का परचम लहरा रहा है।


इस अवसर पर संस्थान के सभी शिक्षक और स्टाफ सोशल सोशल डिस्टेंसिंग के साथ उपस्थित रहे।।

No comments