Breaking News

वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने किया क्षेत्र का दौरा Daink Mail 24

 *वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने किया क्षेत्र का दौरा*

*दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के रिटायर होने पर किया याद*

विशेष रिपोर्ट :- शास्त्री सौरभ त्रिपाठी


प्रतापगढ़। दिग्गज कांग्रेस नेता पूर्व राज्यसभा सांसद प्रतापगढ़ जनपद की रामपुर खास विधानसभा सीट से लगातार नौ बार विधायक रह कर रिकार्ड बनाने वाले प्रमोद तिवारी जी ने अपने गृह जनपद की अपनी पारंपरिक सीट रामपुर खास क्षेत्र का दौरा किया। रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र से वर्तमान समय में प्रमोद तिवारी जी की ही बेटी कांग्रेस विधानमंडल दल की नेता अराधना मिश्रा मोना जी लगातार दूसरी बार विधायक है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने विधानसभा रामपुर खास जनपद प्रतापगढ़ में एकदिवसीय दौरा किया । प्रमोद तिवारी जी ने नगर पंचायत लालगंज के वार्ड नं०-12 नेताजीपुरम में अंजनी कौशल के आवास पर उपस्थित होकर उनका कुशलक्षेम पूछा । वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी लालगंज कैम्प पर पहुचकर अपने पारिवारिक लोगों से शिष्टाचार मुलाकात किया और सभी का हाल जाना । इस दौरान प्रमोद तिवारी जी ने पूरी तरह से सामाजिक दूरी का पालन किया और अपने आवास पर उपस्थित लोगों की समस्याओं का निस्तारण किया । इसके साथ ही श्री तिवारी जी ने अपने आराध्य देव बाबा घुइसरनाथ धाम पहुंचे जहाँ उन्होंने भगवान भोलेनाथ जी का दर्शन व जलाभिषेक किया और साथ ही साथ श्रीवेंकटेश तिरुपति बालाजी का दर्शन कर क्षेत्रवासियों के लिए आशीर्वाद मागा।


स्वातंत्रता दिवस की संध्या पर भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी के संयास के एलान को लेकर भी प्रमोद जी ने कहा की महेंद्र सिंह धोनी का वह छक्का याद आता है जो उन्होंने विश्व कप के फाइनल मैच में मार कर भारतीय टीम को खिताब जिताया था। इसके साथ ही उन्होंने कहा की धोनी जैसा क्रिकेटर क्रिकेट से रिटायर हो सकते हैं पर उनके जैसे प्रशंसकों के दिल से नहीं। 


प्रमोद तिवारी रविवार को विधानसभा रामपुर खास के ग्राम चकवा रानीगंज केथौला में हरीश चंद्र विश्वकर्मा के आवास पर उपस्थित होकर उनके पिता श्री सुंदर लाल विश्वकर्मा जी के हुए आकस्मिक निधन पर उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर सादर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए परिवार के प्रति गहरी संवेदना जताई । पूर्व राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी जी ने ईश्वर से मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया।


कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं पूर्व राज्यसभा सदस्य माननीय श्री प्रमोद तिवारी जी ग्राम बोधी का पुरवा में श्री राजीव सिंह जी के आवास पर उपस्थित होकर उनके पिता श्री शिवबहादुर सिंह जी के हुए आकस्मिक निधन पर गहरी वेदना प्रकट की और कहा कि इनके निधन से मुझे अत्यंत दुःख हुआ है और ईश्वर से मृत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करता हूँ ।

No comments