Breaking News

दिग्गज क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी व सुरेश रैना ने लिया क्रिकेट से संन्‍यास Daink Mail 24

 

*दिग्गज क्रिकेटर भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी ने लिया संन्‍यास* Daink Mail 24



हर एक क्रिकेट प्रेमी के. चहेते भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने लगभग सालभर से क्रिकेट से दूर रहने के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। महेंद्र सिंह धोनी ने अपने सन्यास के लिए स्वतंत्रता दिवस का दिन चुना, उन्‍होंने आर्मी अंदाज में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके इसकी घोषणा की। धोनी हमेशा से कुछ अलग करने के लिए जाने जाते हैं बिल्कुल कुछ उसी अन्दाज मे धोनी ने क्रिकेट को भी सन्यास कह दिया। धोनी ने अपने पूरे सफर का एक वीडियो शेयर किया और कहा कि शाम 7 बजकर 29 मिनट से उन्‍हें रिटायर माना जाए। धोनी शुक्रवार को ही आईपीएल के चेन्‍नई पहुंचे थे और शनिवार को वह जिम में भी नजर आए थे। धोनी के समर्थकों के लिए अच्छी बात यह है कि धोनी आईपीएल खेलेंगे।


भारतीय टीम के दिग्गज आलराउंडर सुरेश रैना ने लिया क्रिकेट से सन्यास 


भारतीय टीम की शान कहे जाने वाले दिग्गज आलराउंडर सुरेश रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। बता दे आपको की भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर दिया है और उसी के कुछ ही देर बाद सुरेश रैना ने भी क्रिकेट से सन्यास ले लिया और लिखा माही हम इस सफर मे आपके साथ चलेंगे।

दोनों की जोडी जय वीरू की जोडी कही जाती हैं और कई बार इनपर इसका आरोप भी लगता रहा है की धोनी और रैना एक दूसरे की गलतियों को अंदेखा कर देते हैं।

No comments