Breaking News

*जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कोविड-19 सम्बन्धी समीक्षा बैठक हुई आयोजित।* Dainik Mail 24

 रिपोर्टर अनिल कौशल



         सुलतानपुर 21 सितम्बर/जिलाधिकारी रवीश गुप्ता की अध्यक्षता में आज कोविड-19 एल-1 केयर सेन्टर केएनआईटी गेस्ट हाउस में प्रातः 09 बजे कोविड-19 संक्रमण के रोकथाम/बचाव सम्बन्धी समीक्षा बैठक आयोजित हुई। बैठक में जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि कोविड-19 पोर्टल को अपडेट कर लिया जाय। उन्होंने कोविड-19 के कारण मृत्यु के सम्बन्ध में निर्देश दिया है कि सभी का डेथ आडिट करते हुए पोर्टल पर अपडेट किया जाये। 
            जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित किया कि होम आइसोलेशन एल-1, एल-2 व एल-3 में स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर रहे व्यक्तियों से प्रतिदिन वार्ता कर स्वास्थ्य के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त करेंगे। एल-1, एल-2 व एल-3 में भर्ती मरीजों का समयान्तराल पर आरटीपीसीआर जॉच करायेंगे। उन्होंने एल-1 हास्पिटल में विद्युत, पानी, साफ-सफाई, उपचार आदि के विषय में भी जानकारी प्राप्त की। 
             उन्होंने सर्विलान्स टीम को निर्देशित किया कि कान्टैक्ट ट्रेसिंग के समय घर में मौजूद सभी व्यक्तियों के विषय में जानकारी प्राप्त करते हुए कोविड-19 के गाइडलाइन के अनुसार कार्यवाही करें। उन्होंने अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) को निर्देशित किया कि एकीकृत कोविड कमाण्ड एण्ड कन्ट्रोल सेन्टर द्वारा किये जा रहे कार्यों की समीक्षा भी करते रहे। 
           इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी(प्रशा0) हर्ष देव पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी(वि0/रा0) उमाकान्त त्रिपाठी, मुख्य राजस्व अधिकारी शमशाद हुसैन सहित चिकित्सा टीम आदि उपस्थित रहे।




No comments