Breaking News

राशन कार्ड फीडिग के लिए 30 रूपये रिशवत मांग रहे पूर्ति निरीक्षक Dainik Mail 24

 रिपोर्टर : - वेद प्रकाश ओझा 


 
अमेठी : बहादुरपुर ब्लॉक परिसर मे पूर्ति निरीक्षक तिलोई के खिलाफ जय किसान आंदोलन सगठन के किसान धरने पर बैठे है। किसानों ने जिला प्रशासन से भष्टाचार मे लिप्त आपूर्ति निरीक्षक पर कार्यवाही की मांग की है।


किसान का आरोप है की आपूर्ति निरीक्षक कार्यालय मे भष्टाचार का बोलबाला है। कार्यालय पहुँच आधिकारियो व कर्मचारियो की जेब गरम करने वाले आपात्र लोगो का राशन कार्ड बना दिया जाता है। जबकि पात्र लोग राशन कार्ड  के बनवाने के लिए दर, दर भटकते रहते हैं। किसान नेता जय किसान आंदोलन के प्रदेश संयोजक संजय कुमार व जिला कमांडर रामलखन ने आरोप लगाते हुए कहा की पूर्ति निरीक्षक तिलोई ने प्रति राशनकार्ड फीडिंग पर 30 रूपये की मांग की। पैसा न देने पर आवेदन पत्र स्वीकार नही किया। इसकी शिकायत उपजिलाधिकारी तिलोई से की गई। जिस पर उपजिलाधिकारी ने पूर्ति निरीक्षक को पात्र लोगो के राशन कार्ड बनाने का निर्देश दिया  । मनबढ़ पूर्ति निरीक्षक ने एसडीम के आदेश को भी दर
किनार कर मनमाने ढंग से काम कर रहा है। प्रर्दशन मे ब्लॉक कमांडर बहादुरपुर  रामनाथ,तिलोई कमांडर सुमेरा ,गौरीगंज कमांडर रामवती ,जानकी ,दयाशंकर पांडेय सहित तमाम किसान मौजुद रहे।







No comments