Breaking News

महराजगंज गोरखपुर रोड पर स्थित त्रिमुहानी पुल पर हंटर से हुई दुर्घटना में 40 घंटे बाद तीसरे युवक का शव बरामद Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 19-09-2020


हंटर जीप से त्रिमोहानी नदी में गिरे तीन युवकों में से दो युवक को सुरक्षित निकाल लिया गया था,  जिसमें एक व्यक्ति लापता हो गया था। लापता युवक को एनडीआरएफ की टीम, गोताखोरों द्वारा के द्वारा तलाश की जा रही थी। शनिवार को सुबह लगभग 40 घंटे बाद युवक का शव नदी में उतराता मिला,

बताते चलें कि गुरुवार को परसिया बुजुर्ग गांव निवासी देवेंद्र, दुर्गेश और अरमान एक हंटर जीप से फरेन्दा की तरफ आ रहे थे। अरमान गाड़ी चला रहा था। शाम लगभग 5 बजे फरेंदा-महाराजगंज मार्ग पर स्थित त्रिमोहानी पुल पर गाड़ी अनियंत्रित होकर रेलिंग तोड़कर नीचे गिर गई थी।


 हंटर गाड़ी में सवार तीन युवकों में से दो को सुरक्षित नदी से बाहर निकाल लिया गया था तथा तीसरे युवक अरमान का शव 40 घंटे बाद शनिवार सुबह बरामद हुआ। अरमान के पिता ने फरेंदा कोतवाली में शुक्रवार को लिखित शिकायत पत्र देकर हत्या का आरोप लगाया था।

शनिवार सुबह शव मिलने की सूचना पाकर मौके पर फरेन्दा पुलिस भी पहुंची। ग्रामीणों के मुताबिक, बरातगाडा गांव के एक व्यक्ति ने नदी में उतराता शव देखकर खुद उसे नदी से बाहर निकाला, तत्पश्चात  ग्रामीणों ने उक्त गाँव के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि दिनेश यादव को जानकारी दी। मौके पर पहुँच कर दिनेश यादव ने फरेन्दा पुलिस को सूचना देकर अवगत कराया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में लग गई!




No comments