Breaking News

अमेठी : दर- दर भटक रहे आधार कार्ड बनवाने वाले उपभोक्ता Dainik Mail 24

  


रिपोर्टर : वेद प्रकाश ओझा 


तिलोई : तहसील स्थित डाक घर अपनी ही अव्यवस्था पर आंसू बहा रहा है। यहा के कर्मचारियों की मनमानी उपभोक्ता परेशान हैं। अधिकारी मौन बने बैठे है। 

जिससे आधार कार्ड बनवाने के लिए डाकघर मे आने के उपभोक्ता दर- दर की ठोकर खाते नजर आ रहे है।

-तिलोई स्थित डाकघर  मे आधार कार्ड बनवाने की प्रकिया को राइट होने के पश्चात काम नहीं हो रहा है। नेटवर्क न होने का कर्मचारी बहाना करके मशीन को शोपीस बनाकर उपभोकताओ को परेशान कर रहे है। यहाँ के तैनात कर्मचारियो का आलम यह है कि दस बजे प्रधान डाकघर खोलते हैं। कई कर्मचारी तो 11 बजे आते है। इस मनमानी की कई बार उच्च अधिकारियो से शिकायत भी उपभोक्ताओ द्वारा की गयी है। 


लेकिन कर्मचरियो मे कोई सुधार नजर ही नही आ रहा है। आज भी सेकड़ो उपभोक्ता दूर दराज से आधार कार्ड और पैसा जमा करने निकलवाने के साथ रजिस्टी करने के साथ  अन्य कामो के लिए आकर घण्टो साहेब का इतंजार करना पड़ता है यहां इस समस्या को लेकर आये दिन कर्मचारियो व अन्य के लिए आकर घण्टो साहेब का इंतजार करना पड़ता है यहाँ इस समस्या को लेकर आये दिन कर्मचारियो व उपभोक्तओं के बीच नोकछोक आम बात बन चुकी है। इस सम्बन्ध मे डाकघर के अधीक्षक  सुनील कुमार सक्सेना से बात किया तो  बताया कि नेटवर्क  की समस्या की सूचना उच्च अधिकारियों को दे दिया गया है। ठीक होते ही प्रभवित कार्य प्रारभ किया जाएगा।




No comments