Breaking News

**अमेठी गाइडलाइंस का पालन न करने वाले का चालान** Dainik Mail 24


**रिपोर्टर वेद प्रकाश ओझा**

**अमेठी :  जिले के शुकुल बाजार कस्बा के अंबेडकर चौराहे पर आज कोरोना महामारी के चलते जिलाधिकारी मुसाफिरखाना रमाशंकरव थानाध्यक्ष  रविंदर सिंह पुलिस बल के साथ दुकानों पर सरकार की गाइडलाइंस का पालन हो रहा है। या नहीं हो रहा देख देखने के उद्देश्य पहुंचे। 


परंतु उपजिलाधिकारी  व थानाध्यक्ष ने कई दुकानों पर इना पानी बाहर ही ना तो हैंडवाश की सुविधा है  सैनिटाइजर ऐसे दुकानों पर तत्काल चालान काटते हुए बताया कि आप लोग हैंड वॉस व  सेनीटाइजर, तथा जो भी ग्राहक आते हैं उन पर विशेष ध्यान रखा जाए की मार्क्स लगाया है कि नहीं ही बगैर मार्क्स दुकान पर ना आये न ही आप समान देगे और दुकान पर भीड़ नही होनी चाहिए साथ मे सरकार की जो गाइडलाइंस उनका नियंमित पालन  होना चाहिये अन्यथा दूसरी बार चालान किया जायेगा तो एक हजार रुपये का जुर्माना होगा। जैसे कि चालान 5 सौ किया गया तो दूसरा एक हजार का होगा।


उपजिलाधिकारी की इस कार्यवाही दुकानदारों मे हड़काप मंच गया। वही थाना अध्य्क्ष ने सभी व्यपारियो को बताया कि आप लोग इस महामारी से बचने के सभी गाइडलाइंस का पालन करे और खुद को सुरक्षित रहे और परिवारों व सभी को सुरक्षित रखने मे सहयोग करे। टीम में उपजिलाधिकारी रमाशंकर थाना  अध्यक्ष रविंद्र सिंह उप निरीक्षक राम प्रकाश  सिंह भोपाल उपनिरीक्षक अभिनेश कुमार का0   प्रवीण यादव का0 अंकित  यादव म0का0  किरन पाल मौजूद रहे। **





No comments