Breaking News

महराजगंज-बाइक से कूद कर भागा मुल्जिम,हाथ मलती रह गई पुलिस Dainik Mail 24

 रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 28-09-2020


महराजगंज__
कोतवाली क्षेत्र के चेहरी गांव में मुख्य सड़क पर सोमवार को पुलिस की बाइक से कूद कर एक मुल्ज़िम भाग गया। बाइक रोक कर पुलिस कर्मियों ने उसे दौड़ा कर पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह तेज निकला। पतली गली से देखते ही देखते ओझल हो गया। अब आईटीएम की  पुलिस टीम ने उसे पकड़ने के लिए पूरी ताकत लगा दी है। फिलहाल वह अभी भी गिरफ्त से दूर है। 

प्रार्थना पत्र की जांच में गई थी पुलिस, आरोपित को पकड़ कर ला रही थी कोतवाली 



जो मुल्जिम पुलिस की बाइक से कूद कर भाग गया उसके खिलाफ एक व्यक्ति ने लिखित शिकायत किया था। उसी की जांच में कोतवाली के आईटीएम पुलिस चौकी के दो सिपाही एक बाइक से चेहरी में गए थे। मुल्जिम मिल गया तो उसे पकड़ कर पुलिस कर्मी बाइक पर बैठाने लगे। लेकिन वह बाइक पर बैठने को तैयार नहीं हो रहा था। मुख्य सड़क पर मुल्जिम को ठेल कर बाइक पर बैठाने में पुलिस कर्मियों की मशक्कत देखने के लिए अच्छी खासी भीड़ भी जमा हो गई थी। पुलिस कर्मी भी यह ठान लिए थे कि मुल्जिम को पकड़ कर ले जाना ही है। पर पुलिस कर्मियों के मंसूबे पर वह भारी पड़ा। 
वन विभाग में मुल्जिम के खिलाफ कटा है केस, ढूंढ रही थी पुलिस
पुलिस की बाइक से कूद कर भागने वाले शख्स का नाम रामू राजभर है। आईटीएम पुलिस के मुताबिक उसके खिलाफ वन विभाग में भी केस कटा है। उसके खिलाफ शिकायत मिलने पर पुलिस उसे पकड़ने गई थी। बाजार में वह मिल गया। इस पर पुलिस कर्मी उसे पकड़ कर बाइक पर बैठाने लगे। बाइक पर बीच में बैठाने के बाद दूसरा सिपाही पीछे बैठने की कोशिश कर रहा था, लेकिन वह मोटा तगड़ा होने की वजह से बैठ नहीं पा रहा था। इसी बीच तीसरा सिपाही आया। बाइक रोक किसी तरह मुल्जिम को आगे सरकाकर सिपाही को बैठाया। लेकिन थोड़ी दूर जाने के बाद वह बाइक से कूद भाग गया। इस संबंध में आईटीएम चेहरी के इंचार्ज इम्तियाज अहमद ने बताया कि चार पहिया गाडी़ नहीं थी। इसलिए उसे बाइक से पुलिस कर्मी लाने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन वह कूद गया। शीघ्र ही उसे पकड़ लिया जाएगा।  
वीडीओ वायरल होने पर एएसपी ने जांच का दिया आदेश 
चेहरी में मुज्लिम को बाइक पर बैठाने में पुलिस कर्मियों की मशक्कत देख किसी ने वीडीओ बना लिया। फिर उसे वायरल कर दिया। इस मामले में एएसपी निवेश कटियार का कहना है कि मामले की जांच कराई जाएगी!







No comments