Breaking News

गोरखपुर : सांसद रवि किशन ने जल निकासी के उचित प्रबंध करने के दिए निर्दश Dainik Mail 24

 रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 26-09-2020



गोरखपुर-के सांसद रवि किशन ने शनिवार को  सर्किट हाउस में कई विभागों के अधिकारियो के साथ बैठक की तथा जल निकासी,पेयजल जैसी अनेक समस्याओ पर आवश्यक निर्देश दिये।


शहर में  बरसात के पानी के जमाव और जल निकासी समस्या को लेकर आए दिन क्षेत्रीय लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। जिसको संज्ञान में लेते हुए गोरखपुर के सांसद रविकिशन शुक्ल ने अधिकारियो को निर्देश देते हुए कहा कि शहर के प्रत्येक स्थान पर जल निकसी की समुचित व्यवस्था की जाए। ताकि आमजन को किसी भी प्रकार की कोई समस्या न उठानी पड़ी। बैठक में सांसद ने शहर में जल निकसी को लेकर विस्तार से चर्चा की ।

शुद्ध पेयजल की व्यवस्था घर घर हो सुनिश्चित 

सांसद रवि किशन ने अधिकारियो को निर्देशित करते हुए कहा कि प्रत्येक घरों में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था भी  सुनिश्चित की जाए।खासकर ग्रामीण क्षेत्रो में जहां पेयजल एक बड़ी समस्या के रूप में है वहाँ हर घर में नल की समुचित व्यवस्था की जाए। सांसद ने अमृत योजना जिसका उद्देश्य  शहरों में पानी की जलापूर्ति और सीवेज कनेक्शन प्रदान करना है की भी समीक्षा की।

बैठक में नगर आयुक्त अंजनी कुमार सिंह, जल निगम के चीफ इंजीनियर ओ पी सिंह, जल निगम के एक्स ई एन रत्नेश सिंह, नगर स्वास्थ्य अधिकारी मुकेश रस्तोगी, जल निगम अधिकारी, सीएनडीएस से अजय कुमार सिंह, ओम प्रकाश यादव, क्षेत्रीय मंत्री प्रदीप शुक्ल, सांसद प्रतिनिधि समरेन्द्र विक्रम सिंह, रणंजय सिंह जुगनू, मनोज गुप्ता, पवन दुबे सहित अन्य लोग उपस्थित  रहे!







No comments