Breaking News

हाथ मलती रह गई गोरखपुर पुलिस, शुभम उर्फ सिंघाड़ा सिंह को महराजगंज पुलिस ने दबोचा Dainik Mail 24

 रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 27-09-2020


महराजगंज__
सीएम सिटी गोरखपुर के मोहद्दीपुर में सरेराह मारपीट और गोली चलाकर सनसनी मचाने वाले शुभम सिंह उर्फ सिंघाड़ा सिंह को महराजगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। स्वाट टीम व घुघली पुलिस ने सिसवा मार्ग पर मुखबिर की सूचना पर घेराबंदी कर उसे रोका।शुभम ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दिया लेकिन हिकमत अमली कर पुलिस टीम ने शुभम को पकड़ लिया। मोहद्दीपुर में फायरिंग कर सनसनी मचाने वाले शुभम की तलाश गोरखपुर पुलिस बड़ी जोर शोर से कर रही थी लेकिन महराजगंज पुलिस ने अपने मजबूत सूचना तंत्र के चलते शुभम को गिरफ्तार कर लिया। गोरखपुर पुलिस हाथ मलती रह गई।
शुभम की गिरफ्तारी पर घोषित था 25 हजार का पुरस्कार
 शुभम सिंह उर्फ सिंगाड़ा की गिरफ्तारी के लिए गोरखपुर पुलिस ने 25  हजार का इनाम घोषित किया था। चारों तरफ से गिरफ्तारी का शिकंजा कसता देख शुभम नेपाल भागने के फिराक में था। इसी बीच पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर उसे पकड़ने की कोशिश की, लेकिन बदमाश शुभम ने फायर झोक दिया। पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए बदमाश को पकड़ लिया। रविवार को एसपी प्रदीप गुप्ता ने खुलासा कर घटना की जानकारी दी।



यह है मामला

महराजगंज पुलिस के हत्थे चढ़ा 25 हजार का इनामी बदमाश शुभम सिंह उर्फ सिंघाड़ा का पूरा गैंग 21 सितंबर को कैंट इलाके के मोहद्दीपुर में दिनदहाड़े मारपीटकर गोली चला दिया था। मुख्यमंत्री के शहर में दिनदहाड़े चली गोली और मारपीट के मामले में गोरखपुर पुलिस ने आनन फानन में जांच में तेजी लाई । इसके बाद घटना के मुख्य अभियुक्त शुभम सिंह उर्फ सिंघाड़ा का नाम सामने आया। शुभम ख्याति पाने और दबदबा बनाने के लिए सड़क पर गोली चलाकर चर्चित हो गया। गोरखपुर पुलिस 21 तारीख से ही शुभम को पकडने की कोशिश कर रही थी। लेकिन आरोपी शुभम मोटरसाइकिल से नेपाल भागने की फिराक में पुलिस के हत्थे चढ़ गया। घुघली थाने के एस ओ दिलीप सिंह व स्वाट टीम प्रभारी शशांक शेखर राय की टीम ने गिरफ्तारी के बाद घुघली थाना में धारा 307 व आर्म्स एक्ट का केस दर्ज कर रविवार को  उसे जेल भेज दिया। शुभम के खिलाफ गोरखपुर के कैंट थाना में भी दो केस दर्ज है!







No comments