Breaking News

महराजगंज- ज्ञापन देने जा रहे समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता अमित चौबे पर फरेंदा पुलिस के द्वारा हुआ लाठी चार्ज, गिरफ्तार Dainik Mail 24

 रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 21-09-2020  


उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में फरेंदा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे उत्तर प्रदेश में सोमवार को सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं ने भारी तादाद में सड़क पर उतर कर योगी सरकार के ख़िलाफ़ प्रदर्शन कर रहे है, और साथ ही अपना विरोध जताते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

आपकों बता दें कि महराजगंज ज़िले के फरेंदा विधान सभा में भी सपा नेता अमित चौबे के अगुआई में हज़ारों की तादाद में सपा कार्यकर्ता सड़क पर उतरे और प्रदर्शन कर नारेबाज़ी की। प्रदर्शनकारियों के आगे चल रहे सपा नेता अमित चौबे खुद नारे लगाते नज़र आए और सरकार की नीतियों का विरोध किया। अमित चौबे ने कहा की पूरे प्रदेश में भष्ट्रचार चरम पर है, दिनदहाड़े सड़क पर हत्याए हो रही हैं।

थानों के अंदर बालात्कार हो रहे है।क़ानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गयी है। इसलिए अपना विरोध दर्ज करने और जनता को जगाने के लिए सपा कार्यकर्ताओं के साथ आम जनता भी सड़क पर उतर चुकी है और सरकार को बदलने का संकल्प ले चुकी है। अमित चौबे के साथ सपा के इस प्रदर्शन को रोकने के लिए फरेंदा क़स्बे के महराजगंज तिराहे पर भारी तादाद में महराजगंज एसपी ने फ़ोर्स की तैनाती करायी थी जिसने भीड़ पर लाठीचार्ज कर सपा नेता अमित चौबे,एवम उनके साथ गंगा यादव  को गिरफ़्तार कर लिया इस दौरान पुलिस ने सपा नेता से अभ्रदता भी की। अमित चौबे के इस प्रदर्शन में भारी तादाद में युवा महिलाएँ बुजुर्गों ने बढ़ चढ़ कर भाग लिया!




No comments