Breaking News

डलमऊ रायबरेली सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर समाजवादी पार्टी Dainik Mail 24

 रिपोर्टर आनंद निषाद डलमऊ



 
के ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडे ने क्षेत्र में जगह जगह बैठक कर 21 सितंबर को होने वाले धरने को सफल बनाने को लेकर रणनीति बनाई।

समाजवादी युवजन सभा के ब्लॉक अध्यक्ष आलोक यादव विक्की के आवास पर ऊंचाहार विधानसभा के विधायक मनोज कुमार पांडे ने बैठक कर धरने को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई। प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आवाहन पर 21 सितंबर को प्रदेश की सभी तहसीलों मुख्यालयों में होने वाले धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के लिए रणनीति बनाई गई। जिसमें भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, निजीकरण, किसानों की समस्या, बदहाल चिकित्सा व्यवस्था,खराब सड़कें, महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के विरोध में धरना प्रदर्शन किया जायेगा।
विधायक मनोज कुमार पांडे ने बताया केंद्र व प्रदेश सरकार किसान और छात्र विरोधी है तथा व्यापारियों की अनदेखी कर उनका उत्पीड़न कर रही है उसी के विरोध में धरना प्रदर्शन का आयोजन किया जाएगा। इस अवसर पर ब्लॉक प्रभारी दादा देवराज यादव, जिला शिक्षक सभा अध्यक्ष जे पी यादव, इल्तिफ़ाज हुसैन, के के यादव,दीपक यादव, हरिकिशन फौजी, वीरेंद्र यादव, नीरज यादव, नितिन जायसवाल, जुगल जायसवाल, अखिलेश यादव देवा यादव आदि लोग उपस्थित रहे।




No comments