Breaking News

महराजगंज- में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे चार युवक Dainik Mail 24

 रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 30-09-2020



महराजगंज,सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक वार्ड की निवासी छात्रा से चार युवकों ने दुष्कर्म किया। आरोपित युवक छात्रा का अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल कर रहे थे। इस मामले में पुलिस चारों आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है। पीड़ित छात्रा ने अपनी तहरीर में लिखा है कि वह वर्ष 2019 में नगर के एक इंटर कालेज में पढ़ रही थी।

वहां पर कत्थक नृत्य सीखने के दौरान चार लड़कों से उसकी दोस्ती हो गई। कुछ दिनों बाद एक युवक उसे गेस्ट हाउस पर ले गया। जहां आदर्श, रोहित, गोविंद व शिवम ने उसके साथ दुष्कर्म किया। चारों आरोपितों ने घटना की जानकारी किसी को न देने की धमकी भी दी।

छात्रा के मुताबिक आरोपितों ने उसका वीडियो बना ब्लैकमेल करने की कोशिश की। यहां तक कि उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर दिया। इनके द्वारा परिवार को भी अंजाम भुगतने की धमकी दी जा रही थी।

इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपितों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम 2008, जानमाल की धमकी देने का मुकदमा दर्ज किया है। सदर कोतवाल अखिलेश सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा!







No comments