Breaking News

गोरखपुर : घर में घुसे प्रेमी को मुहल्ले वालों ने जम कर की धुनाई, किया पुलिस के हवाले Dainik Mail 24


रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 16-09-2020


(गोरखपुर),गोला थान क्षेत्र के एक गांव में बीती रात करीब 11 बजे एक प्रेमी जो अपना हालपता गगहा बता रहा है। एक दलित दम्पति के घर में घुस गया। घर पर महिला का पति मौजूद था। उसने गैर मर्द को देखशोर मचाते हुए उसे दौड़ा कर पकड़ा और दलित मुहल्ले के लोग मिल कर जम कर धुनाई कर दिया। उसके बाद डायल 112 नंबर पुलिस को बुला कर थाने को सौप दिया। पुलिस महिला के पति को भी साथ ले गई।


प्राप्त जानकारी के अनुसार दो बच्चों की माँ का मोबाइल फोन पर गलत नम्बर पर एक बार बात हो गई। अब यह सिलसिला बराबर चलने लगा। इसी बीच दोनों एक दूसरे का गांव और पता जान लिए। उसके बाद चौराहा बजार में मिलना जुलना शुरु हुआ। धीरे-धीरे मामला घर आने जाने तक पहुंच गया। महिला का पति दिल्ली मजदूरी करता था। जब घर आया तो इस बात की भनक उसको लगी। उसपर वह अपनी पत्नी से पूछा तो बताई कि हमारे बहन का देवर एक बार आया था। जबकि मुहल्ले वालों का कहना है कि वह अक्सर आता जाता था।


मंगलवार को दोनों के बीच फोन पर बात हुई तो महिला ने उक्त युवक को रात में घर बुला लिया, पति भी घर पर ही था। वह बगल के कमरे में सो रहा था कि रात करीब 11 बजे घर में सुगबुगाहट सुन पति की नीद खुल गई।रात में अपरिचित व्यक्ति को घर में देख कर चोर-चोर का शोर मचाया और घर में घुसा युवक भागना चाहा तो सामने खेत में लगे पानी में गिर गया। उसी समय महिला का पति और पड़ोसी मिल कर पकड़ लिए और हाथ पाव बाध कर जम कर धुनाई किए। उसके बाद डायल 112 नंबर पुलिस को बुला कर उक्त व्यक्ति को सौप दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


इस प्रकरण पर थाना प्रभारी एस एस आई से कार्यवाही के विषय में जानकारी प्राप्त करने के लिए सीयूजी नम्बर पर फोन किया गया, लेकिन बात नही हो पाई!




No comments