Breaking News

महराजगंज-पुलिस पर एक सिरफिरे ने तान दिया बंदूक, मुकदमा दर्ज Dainik Mail 24

 रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 25-09-2020


महराजगंज-
सोनौली में कुंसेरवा बाईपास के समीप शुक्रवार की सुबह एक मामले की शिकायत पर पहुंची सोनौली पुलिस पर ही एक सिरफिरे ने बंदूक तान दिया। मनबढ़ का तांडव देख आसपास भगदड़ मच गई। कुछ देर के लिए पुलिस भी सकते में आ गई। जबतक पुलिस कुछ समझ पाती तब तक मनबढ़ बंदूक लहराते हुए फरार हो गया। लेकिन उसके एक साथी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।


युवती को परेशान करने के मामले में जांच करने पहुंची थी पुलिस
   बताया जा रहा है कि सोनौली नगर पंचायत क्षेत्र के एक युवती को युवक बार-बार परेशान कर रहा था। इसकी शिकायत सोनौली कोतवाली पहुंची। युवती के परिजनों ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराया कि एक युवक उसे बार-बार परेशान कर रहा है। शादी करने का दबाव बना रहा है। ऐसा नहीं करने पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और युवक को पकड़ने के लिए रणनीति बनाई। युवती के परिजनों से लड़के को फोन आने पर उसे बुलाने को कहा। बताया जा रहा है कि शुक्रवार की दोपहर जब उस युवती को फोन आया तो उसने मनबढ़ युवक को कुंसेरवा बाईपास पर बुलाया। युवक अपने एक साथी के साथ पहुंचा। तभी कोतवाली पुलिस के 4 सिपाही मौके पर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि एक सिपाही ने उसे थाने चलने की बात कही तो वह भड़क उठा। सिपाही के ऊपर कट्टा तान दिया। मनबढ़ युवक का तांडव देख आसपास भगदड़ मच गई। लोग सकते में आ गए। जब तक लोग कुछ कर पाते मनबढ़ युवक वहां से फरार हो गया। जबकि उसके साथ गये उसके एक दोस्त को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। हालांकि सोनौली पुलिस बंदूक तानने की बात से इनकार कर रही है।
 कोतवाल आशुतोष सिंह का कहना है कि एक युवती को परेशान करने के मामले में सिपाही भेजा गया था। बन्दूक तानने की बात सही नहीं है। युवती के परिजनों की तहरीर पर टाइगर उर्फ सोनू कसौधन निवासी नौतनवां सहित उसके आधा दर्जन साथियों पर 147, 352, 504, 506 एव 507 आईपीसी एवं एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है!




No comments