Breaking News

महराजगंज-फिल्म स्टार सोनू सूद ने दो कमरे का मकान बनवाने का दिया आश्वासन Dainik Mail 24

 रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 29-09-2020


महराजगंज। लॉकडाउन के दौरान शहरों में फंसे प्रवासी मजदूरों को उनके घर भेजने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद का मदद का सिलसिला लगातार जारी है । सोनू सूद ने निचलौल ब्लाक के बूढ़ाडीह निवासी संतोष मिश्रा की मदद के लिए हाथ बढ़ाया है। इस बार सोनू सूद ने संतोष का दो कमरे का मकान बनाने का आश्वासन दिया है।


संतोष ने बताया कि उनका मकान जर्जर हो चुका है। दिव्यांग मां कमला देवी, पिता राजेंद्र मिश्रा व बहन साधना एक साथ इसमें रहते हैं। अधिकारियों से गुहार लगाई थी, लेकिन कहीं से भी मदद नहीं मिली। इसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से अपने परिवार के साथ जर्जर आवास के सामने खड़े होकर एक फोटो सोशल साइट पर अपलोड किया था। इसका संज्ञान लेते हुए अभिनेता सोनू सूद ने रविवार की रात करीब आठ बजे फोन कर मदद का भरोसा दिलाया है। करीब सात मिनट बातचीत हुई। इस दौरान उन्होंने हालचाल पूछा और कहा कि आप क्या चाहते हैं, जिस पर मैंने मकान की इच्छा जताई। उन्होंने शीघ्र ही दो कमरे का मकान बनवाने का आश्वासन दिया।
खंड विकास अधिकारी निचलौल अनिल यादव ने बताया कि संतोष का परिवार 2011 आर्थिक व सामाजिक गणना के दौरान गरीबी रेखा से ऊपर की सूची में दर्ज है। इस कारण उनके परिवार को सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। फिर भी ब्लाक स्तर से जो सहयोग होगा, किया जाएगा!







No comments