Breaking News

1176 नवनियुक्त सहायक अध्यापको को नियुक्ति पत्र Dainik Mail 24

 

प्रयागराज से अमित कुमार तिवारी 


प्रतापगढ़। जनपद के अफीम कोठी सभागार में आज 1176 नवनियुक्त सहायक अध्यापकों को नियुक्ति पत्र वितरण किया गया। कैबिनेट मंत्री पिछड़ा वर्ग कल्याण एवं दिव्यांग जन सशक्तिकरण मंत्री की मुख्यातिथि के रूप से उपस्थिति में नियुक्ति पत्र वितरित किया गया।

प्रदेश रोजगार सृजन के अवसर पर प्रदेश भर के लगभग 31 हज़ार से अधिक सहायक अध्यापको को माननीय मुख्यमंत्री आदित्यनाथ जी द्वारा नियुक्ति पत्र दिया गया।

मा. कैबिनेट मंत्री की गणमान्य उपस्थिति में प्रतापगढ़ जनपद के 1176 अध्यापको को नियुक्त पत्र प्रदान किया गया।

बातौर आथिति अपने उद्द्बोधन मे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने सभी अध्यापको को बधाई देते हुए प्रदेश सरकार की इस सम्बंध में विचार रखा। जनपद सांसद संगम लाल गुप्ता ने इस अवसर पर अपने विचार रखते हुए कहा कि, जनपद से नियुक्त सभी अध्यापको को मेरी शुभकामनाएं और मुझे विश्वास है कि आप की नियुक्ति जिस किसी विद्यालय में होगी वहां अपने कर्तव्य के प्रति ईमानदार रहेंगे और भारत के भविष्य निर्माण की नर्सरी से सच्चे और विद्वान छात्रों का निर्माण कर विकसित भारत के लिए योगदान करेंगे। अफीम कोठी में आयोजित इस कार्यक्रम में सदर विधायक राजकुमार पाल विश्वनाथगंज विधायक डॉ. आर के वर्मा ने भी सहर्ष विचार रखते हुए अध्यापको को बधाई दी।

आयोजित कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष हरिओम मिश्रा, मंत्री मोती सिंह के प्रतिनिधि विनोद पाण्डेय, शासन और प्रशासनिक अधिकारी सहित नवनियुक्त अध्यापकों सहित कॅरोना संक्रमण के नियमों का पालन करते हुए स्थानीय जनमानस उपस्थित रहे।








No comments