Breaking News

महराजगंज(उ०प्र०)परतावल चौराहे पर दिनदहाड़े 3.53 लाख की लूट,युवकों ने मंसुबो पे पानी फेरा Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 13-10-2020




महराजगंज--

श्यामदेउरवा चौराहे पर मंगलवार को दिन दहाड़े 3 लाख 53 हजार रुपये की लूट की गई। बिहार से एक ट्रक आलू बेच कर आ रहे मुनीब को बदमाशों ने तब लूटा जब वह मुख्य चौराहे पर खड़ी टैम्पो में बैठने जा रहा था। पुलिस कर्मियों के सामने कुछ दूर पर हुई लूट की इस घटना से सनसनी मच गई। मुनीब व टैम्पो में बैठे अन्य यात्रियों के शोर मचाने पर पास में ही खड़ा एक दिलेर युवक बदमाशों का पीछा करने लगा। कोटवा गांव में उसने ग्रामीणों की मदद से दोनों बदमाशों को पकड़ लिया और बदमाशों को लूट गए पूरे 3.53 लाख ₹ के साथ पुलिस को सौंप दिया। श्यामदेउरवा पुलिस इस मामले में मुनीब रामभोज की तहरीर पर दो बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। 


बिहार के हरनाटार में आलू बेच कर आ रहा था मुनीब 


परतावल चौराहे पर जिस मुनीब से लूट की घटना हुई वह श्यामदेउरवा थानाक्षेत्र के सुमेरगढ़ का रहने वाला है। गोरखपुर में एक व्यापारी के वहां काम करता है। सोमवार को वह एक ट्रक आलू लेकर बिहार के हरनाटार में बेचने गया था। 3,53,450 रुपया में आलू बेच पैसा बैग में रख मंगलवार को परतावल आ गया। घर जाने के लिए वह टेम्पो पर बैठने जा रहा था। उसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश आए। मुनीब का रुपयों से भरा बैग लूट कर फरार होने लगे। लेकिन कमरे आलम नाम के एक युवक ने लूट के बाद बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेर दिया।  

पिपरिया गांव से दौड़ाते हुए बदमाशों को कोटवा में पकड़ा 

मुनीब का बैग लूट भाग रहे बदमाशों का कमरे आलम ने पीछा करना शुरू किया। बदमाश पिपरिया गांव में घुस गए। वहां से निकल कोटवा गांव पहुंचे। पीछा करते-करते युवक कोटवा पहुंचा। ग्रामीणों की मदद से बाइक सवार दोनों बदमाशों को पकड़ लूट का रुपया पुलिस को सुपुर्द कर दिया। परतावल चौकी पुलिस ने बदमाशों को हिरासत मे ले लिया है। इस संबंध में श्यामदेउरवा थाना के प्रभारी निरीक्षक विजयराज सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में है। कार्रवाई की जा रही है!








No comments