Breaking News

महराजगंज-मामूली बात से नाराज दोस्त ने किया युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 03-10-2020



महराजगंज जिले के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के रामपुर चकिया गांव में शुक्रवार की शाम को ताश खेलने को लेकर हुए विवाद में देर रात में सीपीएन सिंह की हत्या कर दी गई। ग्रामीणों के अनुसार, शुक्रवार को सीपीएन कुछ लोगों के साथ बैठकर अपने गांव में ही ताश खेल रहा था। उसी समय रामपुर के ही खपरधीकवा टोला निवासी उसका मित्र वहां पहुंच गया और कुछ व्यंगात्मक शब्द बोला। यह बात सीपीएन सिंह उर्फ सतीश सिंह (22) को नागवार लगी और दोनों में हाथापाई शुरू हो गई।


ग्रामीणों के बीच बचाव से मामला शांत हुआ और दोनों अपने अपने घर चले गए। शाम करीब आठ बजे दोस्त ने फोन कर सीपीएन को मिलने के लिए गांव के एक स्थान पर बुलाया। सीपीएन सिंह भी वहां पहुंच गया। वहां दोस्त के साथ एक और युवक था। दोनों में कहासुनी शुरू हो गई और विवाद बढ़ने पर मारपीट होना शुरू हो गया। 

मारपीट के दौरान सीपीएन सिंह के पेट में दोस्त ने चाकू मार दिया। जिससे सीपीएन जमीन पर गिर गया। गिरने के बाद दोस्त मौके से फरार हो गए। जब इसकी जानकारी परिजनों को हुई तो आनन फानन में उसे श्यामदेउरवां के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां से उसे मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया।

मेडिकल कॉलेज जाते समय रास्ते में ही घायल सीपीएन सिंह मौत हो गई। थानाध्यक्ष विजय राज सिंह ने बताया कि मृतक के चाचा अमरनाथ सिंह की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी खपरधीकवा टोला निवासी आरोपी अजय सिंह उर्फ मोनू सिंह एवं श्यामपाल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है!








No comments