Breaking News

*अमेठी:रिश्तेदार ने ही किया विश्वास घात,युवक को उतारा मौत के घाट* Dainik Mail 24



 *रिपोर्टर : वेद प्रकाश ओझा*


जायस अमेठी: जनपद के कोतवाली जायस अंतर्गत मकसूद अहमद पुत्र रहसुल जमा उम्र 36 वर्ष ग्राम बीबीडोला मजरे मुबारकपुर मुखेतिया पिछले पांच दिनों से गायब था जिसका शव सोमवार को सूनसान जगह पूरे लाल कुरा मोहनगंज से बरामद हुआ , पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हाउस गौरीगंज भेज दिया !



बताते चले कि बीबीडोला मजरे मुबारकपुर मुखेतिया का है जो पिछले पांच दिन पूर्व अपने घर से अपने रिश्तेदार के फोन पर जरूरी काम बताकर बाहर निकला था। लेकिन वापस घर न लौटने पर परिजनों को चिंता हुई , जिसके बाद युवक के परिजन स्थानीय कोतवाली जायस पहुच कर पूरा मामला कोतवाली पुलिस को बताया । मामले को संज्ञान में लेते हुए जायस पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर खोजबीन शुरू कर दी।


दूसरे दिन पुलिस ने खोजबीन के दौरान पता लगाया कि मृतक युवक मकसूद जायस किसी ताज क्लाथ के पास आया था। वही पास मे लगा दुकानदार के सीसी फुटेज को खगाडने पर पता चला की एक बाईक से दो युवक आये और मकसूद को बैठा कर ले जा रहे है। फुटेज से परिजनो को पहचान हुई ले जाने वाला युवक मोहनगज थाना कूरा निवासी मेरे रिश्तेदार का ही लडका है।जो बाइक से लेकर गया। इन सभी चीजों की जानकारी उक्त दुकान मे लगे सीसी टीवी कैमरे की फुटेज मे कैद हो गया। तुरंत क्राइम ब्रांच प्रभारी के नेतृत्व मे संयुक्त पुलिस टीम मोहनगंज क़ुरा स्थित रिस्तेदार को उठाकर पूछताछ शुरू कर दी।


पूछताछ में पता चला कि युवक के खाते में लगभग 15 से बीस लाख रुपये थे जिसकी लालच में आरोपियों ने उसका एटीएम छीन लिया तथा उसको मौत के घाट उतार कर गांव के समीप कूऐ मे शव को डाल दिया। युवक के पैसे से रंगरेलियां मना रहे थे ये हत्यारे। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर सामने आई है कि इन पांच दिनों में उसके खाते से 4 से पांच लाख रुपये निकाले जा चुके थे । पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तथा युवक के शव को पीएम हाउस गौरीगंज भेज दिया।








No comments