Breaking News

मंत्री सुरेश पासी ने किया भाजपा मंडल कार्यालय का उद्घाटन Dainik Mail 24

 

 रिपोर्ट : वेद प्रकाश ओझा 


शुकुल बाजार अमेठी: क्षेत्रीय विधायक और उत्तर प्रदेश सरकार में राज्य मंत्री सुरेश पासी ने पांडे गंज चौराहा पर शुकुल बाजार भाजपा मंडल कार्यालय का उद्घाटन किया।


उद्घाटन के अवसर पर उन्होंने आम जनमानस से अपील की कि कोविड-19 के नियमों का पालन करें यह वैश्विक महामारी अभी समाप्त नहीं हुई है जागरूकता और बचाव बहुत जरूरी है 2 गज की दूरी मास्क बहुत जरूरी बताते हुए उन्होंने उपस्थित जनमानस की समस्याओं को सुना तथा उनके गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के लिए आश्वासन दिया। उन्होंने कहा इन दिनों मैं बांगरमऊ विधानसभा उपचुनाव में व्यस्त हूं लेकिन फिर भी अपनी विधानसभा के लोगों को पर्याप्त समय दे रहा हूं तथा जनता की समस्याओं के निस्तारण हेतु तथा क्षेत्र के विकास हेतु समर्पित हूं उन्होंने सभी क्षेत्रवासियों को नवरात्रि के पावन पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई भी दी।


उन्होंने कहा इस कार्यालय के उद्घाटन से कार्यकर्ताओं को सहूलियत होगी तथा अपनी कोई भी समस्या मंडल कार्यालय पर आकर नोट करा सकते हैं कार्यकर्ता ही नहीं शुकुल बाजार क्षेत्र की समस्त जनता अपनी समस्याओं को यहां आकर अंकित करा सकती है। इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष गिरीश चंद्र शुक्ला, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ ओंकार नाथ सिंह, मंडल अध्यक्ष शंकर बक्स सिंह, युवा भाजपा नेता विनय चौरसिया, युवा भाजपा नेता हरिकेश तिवारी, आईटी सेल सह संयोजक प्रशांत शुक्ला, सुबेहा रजबहा अध्यक्ष समाजसेवी शेषनाथ तिवारी सहित सैकड़ों भाजपा पदाधिकारी कार्यकर्ता मौजूद रहे।








No comments