Breaking News

महराजगंज_माँ पार्वती देवी इटंरमीडिएट कालेज अकटहवा डोमरा महराजगंज कॉलेज में मनाया गया गांधी जयंती व लाल बहादुर शास्त्री जयंती Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 02-10-2020



महराजगंज:माँ पार्वती देवी इंटरमीडिएट कॉलेज में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जयंती मनाई गई। झंडा रोहण विद्यालय के प्रधानाचार्य मनिरक कुमार ने किया। झंडा रोहण के साथ-साथ इन महापुरुषों के फोटो पर पुष्प अर्पित कर नमन किया गया।

विद्यालय के जुनियर प्रधानाचार्य गणेश पांडेय इन महापुरुषों के बलिदानों को याद दिलाते हुए, इनके द्वारा देश के लिए किए गए महान कार्यो का गुणगान किया तथा इनके द्वारा सत्य, अहिंसा बलिदान के रास्ते पर चलने और देश सेवा के लिए समर्पण के लिए सदैव तैयार रहना चाहिए, इन महापुरुषों से हमारे देश के हर नागरिक को प्रेरणा लेनी चहिये और देश सेवा के लिए हमेशा तैयार रहना चाहिए।

इस खुशी के मौके प्रधानाचार्य ने विद्यालय के सभी अध्यापक/अध्यापिकाओं/कर्मचारियो, छात्र/छात्राओं के साथ-साथ क्षेत्र के लोगो शुभकानाएं दी तथा छात्र/छात्राओं का विद्यालय में साथ न होने की कमी महसूस किया।

इस अवसर पर विद्यालय परिवार के कन्हैया कुमार,इमरान खान,नागेन्द्र कुमार,कुपाशंकर भारती,प्रतिमा निषाद,शालिनी श्रीवास्तव,सरोज यादव,लक्ष्मी भारती,रविन्द्रर सिंह,संजीव कुमार,अम्बिका सिंह,अलका श्रीवास्तव,किरन श्रीवास्तव,सतीश सिंह आदि मजूद रहे!







No comments