Breaking News

महराजगंज-प्रेमी के बुलाने पर गन्ने के खेत में मिलने गई नाबालिग प्रेमिका से तीन दोस्तों के साथ किया दुष्कर्म Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 05-10-2020

 


महाराजगंज_हाथरस कांड (Hathras) के बाद जहां सियासी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है, वहीं प्रदेश के अलग-अलग जिलों से रेप और गैंगरेप की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं,ताजा मामला महराजगंज (Maharajganj) जिले के कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव का है, जहां एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) का मामला प्रकाश में आया है. आरोप है कि बगल के गांव में रहने वाला सतीश नाम के युवक से किशोरी प्रेम करती थी. रविवार को पीड़िता प्रेमी के बुलाने पर उससे मिलने गई थी. जिसके बाद प्रेमी ने नशीला पदार्थ खिलाकर अपने तीन दोस्तों के साथ गन्ने के खेत में दुष्कर्म किया. उसके बाद बेहोशी की हालत में लड़की को छोड़कर सभी फरार हो गए.

गन्ने के खेत में बेहोश मिली पीड़िता

लड़की के पिता के मुताबिक लड़की बेहोशी की हालत में गन्ने की खेत मे मिली. जिसके बाद होश आने पर जब उसने बताया तो पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दी. गैंगरेप की सूचना के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने बताया कि गैंगरेप की सूचना पीड़ित ने घर वापस आकर दिया. इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी सभी की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं.

नशीला पदार्थ खिलाया

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में पता चल रहा है कि पीड़ित नाबालिग को आरोपियो ने पहले नशीला पदार्थ भी खिलाया था, जिससे लड़की बेहोश हो गयी थी. उसके बाद आरोपियों ने पीड़िता को गन्ने के खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया!








No comments