Breaking News

महराजगंज:बृजमनगंज पुलिस के कार्यप्रणाली पर भाजपा नेता ने उठाए सवाल,आंदोलन की दी चेतावनी Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 06-10-2020


जनपद महराजगंज

बृजमनगंज के पूर्व जिला पंचायत सदस्य योगेन्द्र यादव ने बृजमनगंज पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया है। थानाध्यक्ष संजय दुबे व उनके पुलिकर्मियों पर कई आरोप लगाये है और उच्चाधिकारियों से उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग की है।


बताते चले कि बृजमनगंज थानाध्यक्ष संजय दुबे जब से आये है तब से ही विवादों से उनका गहरा नाता रहा है।मीडिया और जनप्रतिनिधि उनके लिए कोई महत्व नहीं रखते है यही कारण है कि उनके इस कार्यप्रणाली से असंतुष्ट हो कर भाजपा के नेता व पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।


पूर्व जिला पंचायत सदस्य योगेन्द्र यादव ने बताया कि थानाध्यक्ष तस्करों और अपराधियों के रहनुमा बने हुए है और थाना कुछ दलालों के माध्यम से चलाया जा रहा जो हर मामले में पैसे की बात करते है उन्होंने बताया कि बृजमनगंज थाना क्षेत्र में पुलिस द्वारा पैसा लेकर कच्ची शराब,अबैध लकड़ी,कनाडियन मटर की तस्करी जोरो पर कराई जा रही है पैसा लेकर अपराधी को छोड़ देना आम बात हो गई है।और यह भी---

कहा कि यदि कोई पीड़ित व्यक्ति थाने पर तहरीर देने जाता है तो दलालों के माध्यम से उससे पैसे की बात की जाती है और यदि वह पैसा नही देता है तो उसके तहरीर पर कोई कार्यवाही नही की जाती है बल्कि पीड़ित व्यक्ति को ही प्रताड़ित किया जाता है। थानाध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए जल्द से जल्द कार्यवाही करने की मांग की है तथा कार्यवाही न होने पर आंदोलन की बात की है!








No comments