Breaking News

महराजगंज(उ०प्र०)रोड पर कार पलटने से नपा कर्मी किशन जायसवाल की मौत, एक की हालत नाजुक Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 31-10-2020


दोस्तों के साथ कार से फरेंदा में दावत खाने जा रहे थे किशन 

घटना से पिपरादेउरवा में मातम का माहौल 

-------------------------------------



नियति के काल चक्र ने नगर पालिका परिषद महराजगंज के युवा कर्मी किशन जायसवाल की जिंदगी छीन ली शुक्रवार की रात में राष्ट्रीय राजमार्ग 730 फरेंदा रोड पर आईटीएम पुलिस चौकी के समीप कार पलटने से किशन की मौत हो गई है। इस दुर्घटना से नगर पालिका से लेकर पिपरदेउरवा में हर तरफ शोक की लहर है। क्योंकि सौम्य स्वभाव व खुशदिल व्यक्तित्व के धनी किशन जायसवाल हर जगह लोकप्रिय थे। अब वह हम लोगों के बीच नहीं रहे, लेकिन यह ऐसी घटना है जिसे सहसा लोग विश्वास नहीं कर  पा रहे हैं। परिजन बदहवास हैं। मित्र व सह कर्मियों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहा है। 


पिपरेउरवा निवासी किशन जायसवाल शुक्रवार की रात में कार से अपने तीन मित्र शिवम, वेदांदु  व बागेश्वर के साथ फरेंदा में दावत में शामिल होने जा रहे थे। उनकी गाड़ी आईटीएम चौकी से जैसे ही आगे बढ़ी निर्माणाधीन पुलिया से बचने के चक्कर में  अनियंत्रित होकर पलट गई।  कार पलटने से किशन जायसवाल की मौत पर ही मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। किशन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस हादसे में घायल महुअवा गांव निवासी शिवम की हालत गंभीर बताई जा रही है। कोतवाल अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है!








No comments