Breaking News

महराजगंज(उ०प्र०) बृजमनगंज थाना क्षेत्र में कच्ची शराब के विरुद्ध चले अभियान में 27 कुंतल लहन,और भट्ठी को पुलिस ने किया नष्ट Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 22-11-2020 


अवैध शराब अभियान के तहत शनिवार को थाना बृजमनगंज क्षेत्र के हथिगढ़वा के जोधपुर में अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्त्व,एंव क्षेत्राधिकारी फरेंदा,और बृजमनगंज,और फरेंदा की संयुक्त पुलिस टीम ने दबिश डाला जिसमे छिपाकर रक्खी गयी लगभग 27 कुंतल लहन को मौके पर नष्ट किया गया। हालांकि कच्ची शराब के कारोबारी भनक लगते ही फरार हो गए। थानाध्यक्ष संजय दुबे ने बताया कि ताल के किनारे पानी,एवं जमीन में में छिपाकर रक्खी गयी लगभग 27 कुंतल लहन को को मौके पर नष्ट किया गया और कई भट्ठियों को तोड़ा गया।


हालांकि की कुछ दिन पूर्व बृजमनगंज थानाध्यक्ष संजय दुबे व पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य करते हुए नाव के सहारे इस पार उस पार ले जाकर कच्ची शराब का कारोबार करने वाले कारोबारियों को नदी में नाव के सहारे पुलिस टीम ने कुछ दूर पीछा करने के बाद 3 लोगों को नाव समेत पकड़ कर आभारी एक्ट के तहद जेल भेजा था। थानाध्यक्ष संजय कहना है कि जंगल,व ताल होने की वजह से कारोबारी झाड़ियों में भट्ठियां धधकाने के साथ नाव के सहारे इस पार से उस पार तक कच्ची का कारोबार का धंधा करते है। हालांकि कई बार अभियान चलाकर लहन, कच्ची शराब,व भट्ठियों,को नष्ट भी किया जा चुका है। लेकिन कारोबारी ताल की वजह नाव के सहारे भागने में कामयाब रहते कुछ पूर्व नाव समेत तीन कारोबारियों को पकड़कर जेल भेजा गया है!








No comments