Breaking News

अमेठी: ट्रक की टक्कर से बाईक सवार 3 युवक घायल Dainik Mail 24

 

 रिपोर्ट : वेद प्रकाश ओझा


अमेठी: मोहनगंज थाना के अंतर्गत तिलोई- मोहनगंज मार्ग पर आईटीआई मैदान के निकट ट्रक और बाईक की भिड़ंत में बाईक सवार युवक गंभीर रूप से हुये घायल सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस घायलो को सीएचसी तिलोई भेज कर ट्रक की खोजबीन में जुटी है अभी तक ट्रक पुलिस की पकड़ से दूर रहा।

जानकारी के मुताबिक ग्राम कूरा से बहादुरपुर निकट राजाफत्तेपुर गांव की बरात में शामिल होकर अपने घर वापस शाम 6 बजे फैशन प्रो मोटर साइकिल से मुकेश कुमार गौतम 26 वर्ष,पवन कुमार गौतम 27 वर्ष व राकेश कुमार गौतम 27 वर्ष तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर जा रहे थे।

अचानक सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया जिससे तीनों लोग गम्भीर रुप से घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर थानाधयक्ष बिश्वनाथ यादव घटना स्थल पर पहुंच कर तीनों घायलो को सीएचसी तिलोई भेजवा दिया जहां मुकेश कुमार,पवन कुमार की हालत गम्भीर होने के कारण जिला अस्पताल रायबरेली रेफर कर दिया और राकेश कुमार का इलाज जारी है।

इस संबंध में थानाध्यक्ष बिश्वनाथ यादव ने बताया ट्रक कि तलाश जारी है अभी तक घायलों की तरफ से कोई शिकायत पत्र नही प्राप्त नही हुआ है। शिकायत मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जायेगी।







No comments