Breaking News

गोरखपुर(उ०प्र०)पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से किया निर्शस हत्या Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव गोरखपुर 02-11-2020

 

गोरखपुर- चिलुआताल थाना क्षेत्र के अमवा गांव में पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतारा 


गोरखपुर_जनपद के चिलुआताल थाना क्षेत्र के अमवा गांव के दौलतपुर टोले में रहने वाली तेतरी देवी (35) को उसके पति रविंद्र ने कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। रविंद्र की बेटी ने बताया कि मेरे पिता कि मानसिक स्थिति ठीक नहीं रहती है, कभी कभी वह बहुत गुस्सा हो जाते हैं, जिसका इलाज भी चल रहा है। 

मृतिका का पति रविवार की रात शराब के नशे में आया था जिसके बाद से ही पत्नी से विवाद कर रहा था। भोर में चार बजे के करीब विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी के सिर पर प्रहार कर दिया। जिसके बाद महिला जमीन पर गिर गई। चीख पुकार सुनकर आस पास के लोग पहुंचे तो तत्काल उसे अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शव को घर लाने के बाद उसका अंतिम संस्कार करने की तैयारी चल रही थी, जिसके बाद गांव के ही एक लड़की ने एसएसपी और प्रभारी निरीक्षक चिलुआताल को घटना की जानकारी दी। जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी। इस दौरान पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतका गांव के चौराहे पर अपने बच्चों के साथ किराने की दुकान चलाती थी और पति इलेक्ट्रिशयन का काम करता है। मृतका की चार बेटी व एक बेटा है। आरोपी पति के दो भाई हैं जो घर के बगल में मकान बनाकर रहते हैं। मां की मौत के बाद बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है!







No comments