Breaking News

महराजगंज(उ०प०)रोडवेज बस यात्रियों के लिये खुश खबरी महराजगंज से पटना जाना हुआ आसान सीधी सेवा शुरू Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 28-11-2020


महराजगंज-

बिहार की राजधानी पटना पहुंचने के लिए जिले के यात्रियों को अब परेशान नहीं होना पड़ेगा। क्योंकि अब महराजगंज रोडवेज डिपो ने पटना के लिए सीधी बस सेवा शुरू कर दी है। हर दिन सुबह सात बजे से महराजगंज रोडवेज स्टेशन से बस पटना के लिए यात्रियों को लेकर रवाना होगी। 

महराजगंज डिपो के एआरएम महेन्द्र पांडेय ने बताया कि महराजगंज से पटना के लिए दो बस चलाने का परमिट था। पहले महराजगंज से एक बस पटना के लिए चलती थी। लेकिन कुछ दिक्कतों की वजह से सीधी बस सेवा की सुविधा को बंद कर दिया गया था। यात्रियों की मांग को देखते हुए दोबारा महराजगंज से पटना बस चलाने का निर्णय लिया गया है। दीवाली से पहले ही सीधी बस सेवा शुरू करनी थी, लेकिन त्योहारी भीड़ के चलते दूसरे रूट से बस खाली नहीं हो पाई। अब इसे शुरू कर दिया गया है।

महराजगंज से दिल्ली, बनारस व प्रयागराज की सीधी बस सेवा 

महराजगंज डिपो के एआरएम महेन्द्र पांडेय का कहना है कि जिले से दिल्ली, लखनऊ, बनारस व प्रयागराज के लिए सीधी बस सेवा है। बनारस व  प्रयागराज के लिए दो-दो बस व दिल्ली के लिए जिले से हर दिन तीन बस रवाना होती है। एआरएम ने बताया कि यात्रियों को हंसी -खुशी के साथ सफर कराना रोडवेज का मूल मंत्र है। कोशिश रहती है कि परिवहन निगम की बस से यात्रा के दौरान मुसाफिरों को कोई परेशानी ना हो पाए!








No comments