Breaking News

महराजगंज(उ०प्र०) हरीकामना हॉस्पिटल द्वारा निशुल्क स्वास्थ्य शिविर कैंप का आयोजन संपन्न Dainik Mail 24

 

रिपोर्ट-स्वरूप श्रीवास्तव महराजगंज 12-11-2020


मानव सेवा ईश्वर सेवा के तर्ज पर हरीकामना हॉस्पिटल मुजरी बाजार महराजगंज के द्वारा आज दिन बृहस्पतिवार को पनियरा विकासखंड के ग्राम सभा जंगल बड़हरा में स्वास्थ्य कैंप का आयोजन किया गया। इस स्वास्थ्य कैंप में कुल 124 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण किया गया ।सभी स्वास्थ्य परीक्षण किए गए मरीजों में निशुल्क दवा का वितरण किया गया।


हरिकामना हॉस्पिटल के डॉक्टर के. पी. यादव ने बताया कि ग्रामीण समुदायों में स्वास्थ्य को लेकर जागरूकता की कमी रहती है इस कैंप का मुख्य उद्देश आम जनमानस को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक करके अपने संबंधित बीमारियों का इलाज कराना है कोविड-19 को मद्देनजर रखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए आपस में भीड़भाड़ वाली जगहों पर हमेशा 2 गज की दूरी बनाए रखना बहुत जरूरी है।


हरी कामना हॉस्पिटल मुजरी बाजार के प्रबंधक श्याम चौहान ने बताया कि ग्रामीण समुदायों में गरीबी के कारण आम जनमानस अपना इलाज सुचारू रूप से नहीं करवा पाते हैं जिससे गरीब तबके के लोग गंभीर बीमारियों का शिकार हो जाते हैं इस कैंप के माध्यम से गरीबों को निशुल्क दवा वितरण से काफी लाभ मिलेगा और हॉस्पिटल परिवार गरीब मरीजों को इलाज सस्ते में उपलब्ध कराएगा।


 इस स्वास्थ्य केंद्र में ग्राम प्रधान सरिता देवी योगेंद्र उर्फ योगी यादव, डॉ के.पी.यादव डॉअमित जयसवाल, जितेंद्र निषाद, राम रतन पासवान, राम आशीष चौहान, सूरज चौहान, प्रमोद निषाद, बलवंत सिंह, शीला देवी, कुमारी गीता समस्त ग्रामवासी उपस्थित रहे!








No comments